Friday, June 14, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग का कार्ड वायरल, इतने दिन चलेगा फंक्शन

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट करने के लिए तैयार हैं। सेरेमनी 28 मई से 31 मई के बीच होगी। प्री-वेडिंग का जश्न इटली और फ्रांस के बीच समंदर में क्रूज पर सफर करते हुए मनाया जाएगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 27, 2024 16:55 IST
Anant Ambani and Radhika Merchant second pre wedding celebration- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी पूरा नहीं हुआ है। गुजरात के जामनगर में तीन दिन के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट कर रहे हैं। इस बीच कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन का कार्ड सामने आ चुका है, जिसमें चार दिन में होने वाले सेलिब्रेशन की डिटेल शेयर की गई है। इस फंक्शन का जश्न 28 मई से 31 मई के बीच समंदर में क्रूज पर सफर करते हुए मनाया जाएगा।

इतने दिन चलेगा अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए स्टार्स निकल चुके हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर-अलिया भट्ट को बेटी राहा, एमएस धोनी और सलमान खान को जश्न में शामिल होने के लिए जाते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं सभी को कपल के दूसरे प्री-वेडिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की जुलाई में शादी होनी है। इससे पहले दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 28 मई से 31 मई के बीच होगी।

अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन डिटेल

चार दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन की डिटेल सामने आ चुकी है। 28 मई को क्रूज पर गेस्ट का स्वागत किया जाएगा। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में 29 मई को लंच पार्टी होगी, 30 मई को डांस पार्टी और 31 मई को थीम 'ला डोल्से वीटा' का जश्न होगा मतलब नाच-गाना और मस्ती होगी, जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा।

अनंत-राधिका के क्रूज का नाम

इसके अलावा अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं। सेकंड प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर होगा उसका नाम 'सेलिब्रिटी एसेंट' है। ये माल्टा में बना है। ये 28 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement