Saturday, July 13, 2024
Advertisement

'चंदू चैंपियन' की मुरीद हुईं अनन्या पांडे, खुलकर की कार्तिक आर्यन की तारीफ, रेड हार्ट इमोजी के साथ दिखाया प्यार

सुनील शेट्टी, विद्या बालन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक कार्तिक की चंदू चैंपियन देखने पहुंचे। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी कार्तिक की 'चंदू चैंपियन' देखने पहुंची थीं, जिस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 14, 2024 9:09 IST
chandu champion- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे को पसंद आई कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की रिलीज से पहले तक इसका ट्रेलर और खासकर कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन खूब चर्चा में रहा। अभिनेता ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है, वह कई मौकों पर इस पर बात करते भी दिखे। फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की। सुनील शेट्टी, विद्या बालन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक कार्तिक की चंदू चैंपियन देखने पहुंचे। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी कार्तिक की 'चंदू चैंपियन' देखने पहुंची थीं, जिस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

अनन्या ने की चंदू चैंपियन की तारीफ

कभी अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के नजदीकियों के भी बी-टाउन में चर्चे थे, दोनों ने 'पति-पत्नी और वो' में साथ काम किया था। खबरें थीं कि अनन्या और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन बाद में खबर आईं कि दोनों अलग हो गए हैं। अब अनन्या आदित्य रॉय कपूर से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। इन सबके बीच अभिनेत्री कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' देखने पहुंचीं, जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ की है।

चंदू चैंपियन के बारे में क्या बोलीं अनन्या पांडे?

अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आउटस्टैंडिंग, यकीन मानिए, आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। फिल्म की पूरी टीम और क्रू शानदार थी।' अपने पोस्ट में अनन्या ने कार्तिक आर्यन और कबीर खान को भी टैग किया है और रेड हार्ट इमोजी के जरिए फिल्म को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है।

Ananya Panday

Image Source : INSTAGRAM
अनन्या पांडे का पोस्ट।

भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर

बता दें, चंदू चैंपियन एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक ने भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कई सेलेब्स ने भी चंदू चैंपियन की तारीफ की है। इससे पहले दिल्ली में भी चंदू चैंपियन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें रियल लाइफ चैंपियन मुरलीकांत पेटकर भी शामिल हुए थे। कहानी उनकी असली जिंदगी पर बेस्ड है, जिसके डायरेक्टर कबीर खान हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement