Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे क्रिसमस 2023 यहां करेंगी सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर दी हिंट

अनन्या पांडे इन दिनों 'खो गए हम कहां' की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अब अनन्या पांडे ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हिंट दी है कि वो 2023 क्रिसमस अपने नए घर में सेलिब्रेट करेंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 17, 2023 19:44 IST
Ananya Pandey, Christmas 2023 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे क्रिसमस 2023 यहां करेंगी सेलिब्रेट

अनन्या पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाइफ से जुड़ी मजेदार अपडेट और तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए अनन्या पांडे को फॉलो करते हैं। वहीं अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म 'खो गए हम कहा' को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों एक्ट्रेस लगातार फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इस बीच अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस 2023 सेलिब्रेशन को लेकर खास अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर हिंट दी है कि वो इस बार कहां क्रिसमस 2023 सेलिब्रेट करेंगी।

अनन्या पांडे यहां सेलिब्रेट करेंगी क्रिसमस

क्रिसमस नजदीक होने के साथ अनन्या पांडे ने बताया कि वो इस साल क्रिसमस अपने नए घर में सेलिब्रेट करने वाली हैं। साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने घर पर क्रिसमस ट्री की एक झलक भी शेयर की है। क्रिसमस ट्री को अनन्या ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। बता दें कि अनन्या पांडे ने दिवाली के खास मौके पर नया घर खरीदा था। गौरी खान ने घर का इंटीरियर डिजाइनिंग किया है। अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे नए घर में पहला क्रिसमस।'

यहां देखें पोस्ट-

Ananya Pandey, Christmas 2023

Image Source : INSTAGRAM
अनन्या पांडे नए घर में क्रिसमस 2023 करेंगी सेलिब्रेट

अनन्या पांडे शादी को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के एक-दूसरे को डेट करने को लेकर कई सवाल किए थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। इन अटकलों के बीच अनन्या ने हाल ही में कहा कि वह लव मैरिज करना चाहती हैं। बता दें कि आजतक से बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह बहुत रोमांटिक हैं और सही वक्त आने पर लव मैरिज करना चाहेंगी। अनन्या ने कहा कि प्यार, विश्वास और सम्मान पर टिका हुआ है। 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। वहीं अब एक्ट्रेस बहुत जल्द 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली है। जो 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

सामंथा रुथ प्रभु से फैन ने शादी के बारे में पूछ लिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस के जवाब ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

'वीडी 18' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को एक बार फिर लगी चोट, तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Bigg Boss 17 में आयशा खान के आरोप पर मुनव्वर फारूकी ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement