Friday, May 03, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु से फैन ने शादी के बारे में पूछ लिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस के जवाब ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2017 में नागा चैतन्य से शादी की और अक्टूबर 2021 में दोनों अलग हो गए। इस बीच अब सामंथा रुथ प्रभु से एक यूजर ने उनसे दोबारा शादी के बारे में सवाल किया तो वहीं एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसे जानकार आप भी इंप्रेस होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 17, 2023 19:04 IST
Samantha Ruth Prabhu, naga chaitanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा रुथ प्रभु दोबारा शादी करने पर किया रिएक्ट

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। सामंथा जहां अपनी टूटी शादी और बीमारी को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं वहीं अब सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी दोबारा शादी को लेकर रिएक्ट किया है। सामंथा रुथ प्रभु ने रविवार को अपने शेड्यूल से कुछ समय अपने फैंस के लिए निकाला और उनके सवालों के जवाब दिए। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा जहां उनके फैंस ने उनकी पर्सनल को लेकर कई सवाल किए। 

सामंथा ने दोबारा शादी करने पर किया रिएक्ट

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में नहीं सोचती?' इस पर सामंथा रुथ प्रभु ने यूजर को जबरदस्त जवाब दिया। सामंथा ने कहा, 'आंकड़ों के हिसाब से तलाक बुरा इन्वेस्टमेंट है साथ ही हंसने वाला इमोजी भी लगया है।' उन्होंने पोस्ट में तलाक के डेटा भी बताए। सामंथा रुथ प्रभु ने दोबारा शादी की बात को टाल दिया है, लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस ने यूजर को जवाब दिया वह लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Samantha Ruth Prabhu, naga chaitanya

Image Source : INSTAGRAM
सामंथा रुथ प्रभु दोबारा शादी करने पर किया रिएक्ट

सामंथा और नागा चैतन्य

सामंथा ने 2010 में फिल्म 'ये माया चेसावे' में नागा चैतन्य के साथ में काम करने के बाद एक्टर को डेट करना शुरू कर दिया। 29 जनवरी, 2017 को हैदराबाद में सामंथा और नागा चैतन्य की सगाई हुई और उसी साल अक्टूबर में शादी हो गई। 2 अक्टूबर, 2021 को सामंथा और नागा चैतन्य अलग हो गए और तलाक की घोषणा कर दी।

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग मूवी 

सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'सिटाडेल' में नजर आने वाली है। हाल ही में, सामंथा ने अपने बैनर ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स के लॉन्च के साथ प्रोडक्शन की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'अपने प्रोडक्शन हाउस'ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स @tralalamovingpictures की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं।'

ये भी पढ़ें:

'वीडी 18' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को एक बार फिर लगी चोट, तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Bigg Boss 17 में आयशा खान के आरोप पर मुनव्वर फारूकी ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

Year Ender 2023: इन हस्तियों ने साल 2023 में खरीदा अपना सपनों का घ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement