Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में आयशा खान के आरोप पर मुनव्वर फारूकी ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

'बिग बॉस 17' में आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। आयशा ने तो ये भी कह दिया कि एक अच्छा कलाकार और एक अच्छा इंसान होने के बीच एक बड़ा अंतर है। वहीं अब मुनव्वर फारूकी ने आरोप पर चुप्पी तोड़ी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 17, 2023 16:12 IST
Bigg Boss 17, Ayesha Khan, Munawar Faruqui - India TV Hindi
Image Source : X आयशा खान के आरोप पर मुनव्वर फारूकी ने तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 17' में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। के-पॉप सेंसेशन ऑरा के बाद अब आयशा खान की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड हुई है। शो के मेकर्स ने आयशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बारे में बताती नजर आ रही है और साथ ही कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। आयशा खान ने अपने और मुनव्वर फारूकी के रिश्ते के बारे में बताया है। आयशा खान, मुनव्वर  की बिग बॉस के घर में भी जबरदस्त क्लास लगती है। आयशा खान ने बिग बॉस में आने से पहले मुनव्वर फारूकी पर चीटिंग का आरोप लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

आयशा खान ने मुनव्वर पर लगाया आरोप

आयशा खान की बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही मुनव्वर फारूकी जिंदगी में तहलका मच गया है। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं और इसकी वजह उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान है, जिन्होंने मुनव्वर पर चीटिंग का आरोप लगाया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में मुनव्वर ने आयशा के आरोपों पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और सब कुछ सच बताया दिया है।

यहां देखें पोस्ट-

आरोप पर मुनव्वर फारूकी ने तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 17' प्रोमो में देखने को मिलता है कि आयशा खान, मुनव्वर फारूकी से पूछती है कि 'आप मुझसे यह बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो चुका है।' ये सुनते ही मुनव्वर जवाब देते है कि, 'मैं नाटक कर रहा था कि मैं उन्हें डेट कर रहा था। पर ऐसा कुछ नहीं है।' इस पर आयशा भड़क जाती है और कहती है कि 'क्या आपने मुझसे जो बात बोली थी वो सब झूठ थी।' मुनव्वर कहते है कि मैंने आपसे कोई झूठ नहीं बोला है। मुनव्वर ने लगाए गाए आरोप को झुठला दिया है।'

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला सीताशी को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह नाजिला के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। मुनव्वर फारूकी हाल ही में बिग बॉस क घर में नाजिला संग अपने रिश्ते को लेकर बात भी करते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें:

Year Ender 2023: इन हस्तियों ने साल 2023 में खरीदा अपना सपनों का घ

Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement