Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दादा-नाना बन चुके हैं ये अभिनेता, फिर भी इनके फिटनेस के सामने फीके हैं यंग एक्टर्स

आज हम बाॅलीवुड के उन एक्टर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो दादा-नाना बन चुके हैं बावजूद इसके वो अपने फिटनेस से आज ये यंग एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। इस लिस्ट में कई दिग्गज एक्टर्स के नाम शामिल हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 12, 2023 18:34 IST
Anil Kapoor, Amitabh Bchchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दादा-नाना बनके भी हिट हैं ये एक्टर्स

बाॅलीवुड एक्टर्स अकसर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। जिसमें टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल, जॉन अब्राहम जैसे कई एक्टर्स के नाम शामिल हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये यंग एक्टर्स भले ही फिल्मों में अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन जो बात पुराने सितारों में थी वो अब में कहां। ऐसा हम नहीं बल्कि ये तो ऑडियंस और फिल्ममेकर्स की बढ़ती डिमांड बोल रही है। जो बड़ी उम्र के सितारों के साथ काम करने के लिए उनके हिसाब से फिल्म की कहानी तैयार करवाते हैं। आज हम आपको उनके दिग्गज सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बढ़ती उम्र को मात देकर फिटनेस के मामले में आज के एक्टर्स पर भारी हैं।

अमिताभ बच्चन 

सदी के महानयाक यानी अमिताभ बच्चन सदियों से अपनी अदाकारी से ऑडियंस के दिलों पर राज करते हुए आ रहे हैं। भले ही अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हो। लेकिन उनके काम करने की रफ्तार में कोई कमी नहीं आई है। आज भी फिल्मों में बिग बी की एक्टिंग और उनके जोश को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। नाना और दादा बन चुके बिग बी अपने दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस से भी यंग एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं।

अनिल कपूर

66 साल के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर अच्छे-अच्छे यंग एक्टर्स पर भारी हैं। फिर चाहे बात फिटनेस की हो या फिर अदाकारी की। दो-दो बेटियों की शादी कर चुके अनिल कपूर बीते ही साल नाना बन चुके अनिल आज भी काफी यंग दिखते हैं। अनिल कपूर खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करते हैं। वो अकसर वर्क आउट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 

धर्मेन्द्र

धर्मेंद्र इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शामिल हैं जिनकी सेहत नौजवानों के लिए भी मिसाल से कम नहीं। 87 साल के धर्मेंद्र पर्दे पर भले ही कम सक्रिय हैं लेकिन निजी जिंदगी में उनकी सक्रियता चौंकाने वाली है। कई बच्चों के नाना-दादा बन चुके धर्मेन्द्र इस उम्र में भी एक से बढ़कर एक एक्सरसाइज कर लोगों को चौंकाते रहते हैं। 

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में फिल्म 'जेलर' में नजर आए थे, जिसमें एक्टर के फिटनेस को देख लोगों का सिर घूम गया था। 73 साल के रजनीकातं नाना बन चुके हैं फिर भी उनके फिटनेस को देखकर ऐसा लगता है मानो वो आज भी यंग है। 

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देखकर सहमी मृणाल ठाकुर, कहा- आखिर हम भी..

मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए तैयार हैं ये एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्रपोज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement