Thursday, February 22, 2024
Advertisement

मोहम्मद शमी के आगे एक्ट्रेस ने रखी शर्त, बोलीं- क्रिकेटर से शादी के लिए हैं तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं। वो भी किसी आम शख्स से नहीं, बल्कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से। ये हसीना जो मोहम्मद शमी से शादी करना चाहती हैं इनके बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक है। ऐसे में हम आपको इनके बारे में पूरी डिटेल देंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 09, 2023 13:56 IST
Mohammed Shami, payal ghosh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मोहम्मद शमी और पायल घोष।

भारतीय क्रिकेट टीम के कमाल के गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से हर कोई वाकिफ हैं। वो अपनी कमाल की गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं। विश्व कप में उनका कमाल का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। हर मैच में उनकी गेंदबाजी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल में ही उनको लेकर चर्चाएं तेज होने की एक और वजह सामने आई है। खिलाड़ी को शादी के प्रपोजल मिलने लगे हैं। उन्हें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है, लेकिन इसके साथ एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के सामने एक खास शर्त रखी है।

इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया प्रपोज

अब आप सोच रहे होंगे कि मोहम्मद शमी को प्रपोज करने वाली ये एक्ट्रेस हैं कौन और इन्होंने कब, कहां और कैसे प्रपोज किया है। इतना ही नहीं आप ये भी जानना चाहते होंगे कि इन्होंने शर्त क्या रखी है। दरअसल, मोहम्मद शमी को किसी और ने नहीं बल्कि विवादों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने प्रपोज किया है। उन्होंने ऐसा हाल में 2 नवंबर को एक ट्वीट किया। ठीक उसी दिन जब भारत ने शानदार तरीके से श्रीलंका को हराया था। इस दिन शामी का कमाल का प्रदर्शन भी देखने को मिला था। 

ट्वीट कर पायल ने किया प्रपोज

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'शमी तुम अपना अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।' एक्ट्रेस पायल घोष का ये ट्वीट झट से वायरल हो गया। अब हाल में ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जो फिर से शमी के लिए ही है। उन्होंने लिखा, 'मोहम्मद शमी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आप मुझसे किस तरह का नैतिक समर्थन चाहते हैं। हमें पहले फाइनल में जगह बनानी है और मैं चाहता हूं कि आप हीरो बनें।' पायल का ये ट्वीट भी छा गया है और धूम मचा रहा है। अब लोग सोच में पड़ गए हैं कि क्या पायल सच में शमी की फैन हो गई हैं या वो ये सब बस लाइम लाइट के लिए कर रही हैं। 

यहां देखें ट्वीट

यहां देखें दूसरा ट्वीट

इस वजह से चर्चा में रहीं पायल घोष 

पायल घोष तब चर्चा में आईं जब उन्होंने खुलकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे। उन्होंने खुलासा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनको सेक्शुअली असॉल्ट किया है। इस मामले को लेकर वो कोर्ट में पहुंची थीं। ये मामला काफी तूल पकड़ा था और अनुराग कश्यप को सामने आकर इस मामले पर सफाई देनी पड़ी थी। इतना ही नहीं पायल के इस मामले को उठाने के बाद कई और एक्ट्रेसेज ने भी अनुराग के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।

पॉलिटिक्स में रखा कदम

अनुराग कश्यप वाले मामले के तूल पकड़नेके बाद एक्ट्रेस पायल घोष ने राजनीति में भी कदम रखा। उन्होंने रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वाइन की। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हम मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वैसे बता दें, मोहम्मद शामी की शादी हसीन जहां से हुई थी, दोनों का एक बच्चा है। शादी के बाद हसीन ने क्रिकेटर पर कई बेबुनियाद आरोप लगाए थे। दोनों के बीच का विवाद खबरों में बना रहा था।

ये भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर-शुभमन गिल के 'रिलेशनशिप' पर सारा अली खान ने कही ऐसी बात, जिसकी नहीं थी बिल्कुल भी उम्मीद

 शुभमन गिल के सामने लगे सारा तेंदुलकर के नारे, नाम सुनते ही विराट कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement