Saturday, May 11, 2024
Advertisement

न्यू ईयर इव पर रिलीज हुआ 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर, रणबीर कपूर का दिखा खूंखार अंदाज

न्यू ईयर की रात को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि 30 दिसंबर को ही 'एनिमल' के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 01, 2023 13:57 IST
Animal first Look poster out now ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : FILM ANIMAL Animal Ranbir Kapoor first Look

'एनिमल' के दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। 'एनिमल' के इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है। 'एनिमल' फिल्म निर्माताओं ने पहले अपने अनूठे शीर्षक की घोषणा के साथ, प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, फिल्म के प्रति उत्सुकता ने इस फिल्म को मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म बना दी। न्यू ईयर की रात को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि 30 दिसंबर को ही 'एनिमल' के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया था। 

फिल्म के निर्माता टी-सीरीज, सिने1 स्टूडियोज और भद्रकाली पिक्चर्स न्यू ईयर ईव (31 दिसंबर 2022 की आधी रात) में फिल्म के पहले लुक को रिलीज कर दिया है। रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, इस क्राइम ड्रामा फिल्म के बारे में और जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की ओर से नयी साल की आधी रात करीब 12 बजे उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'एनिमल' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया गया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाथ में कुल्हाड़ी, मुंह में सिगरेट और खून में लथपथ रणबीर कपूर काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म 'एनिमल' के इस लेटेस्ट पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। ब्लॉकबस्टर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित, यह मैगनम ओपस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जायेगा और 11 अगस्त 2023 को थिअट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फिल्म में रणबीर कपूर एक नए अवतार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: किडनैपिंग के कारण उलझेगी घरवालों की जिंदगी, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Anupamaa Twist: नए साल में होगा रिश्तों के बीच महासंग्राम, परिवार के बीच देखने को मिलेगा जबरदस्त टक्कर

Legends of Aap Ki Adalat: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के अनसुने किस्से

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement