Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

अनुपम खेर ने रजनीकांत संग वीडियो शेयर कर बांधे तारीफों के पुल, 'थाइलवा' को कहा 'भगवान का तोहफा'

अनुपम खेर ने अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर अपने एक नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर-रजनीकांत की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 11, 2024 14:41 IST
Anupam Kher, Rajnikanth- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपम खेर ने रजनीकांत को कहा भगवान का तोहफा

अनुपम खेर और रजनीकांत दोनों ही बहुमुखी और शानदार अभिनेता हैं। इन दोनों  दिग्गज स्टार्स को हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में साथ में देखा गया था। जिसके बाद हाल ही में अनुपम खेर ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ साउथ के किंग थलाइवा भी नजर आ रहे हैं। अब अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने रजनीकांत को बताया 'भगवान का तोहफा'

वीडियो में अनुपम-रजनीकांत की तरफ कैमरा घुमाते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि, 'एकमात्र, मिस्टर रजनी-द-कांथ। एकमात्र। भगवान का तोहफा।' वहीं इस दौरान रजनीकांत अनुपम की तारीफ सुनकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है- 'मानवता के लिए ईश्वर का उपहार, एकमात्र - रजनीकांत जय हो।' दोनों सुपरस्टार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने अनुपम खेर और रजनीकांत को साथ में देख काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'दो लेजेंड एक ही फ्रेम में।'

रजनीकांत-अमुपम खेर का वर्क फ्रंट

बता दें कि रजनीकांत को आखिरी बार 'लाल सलाम' में देखा गया था। वहीं अब थलाइवा जल्द ही 'वेट्टैयान' में नजर आएंगे।अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार से सजी यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। वहीं अनुपम खेर के काम की बात करे तो वह आखिरी बार 'कागज 2' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अहम किरदार में थे। इसके अलावा वह कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement