Saturday, July 27, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने दोस्तों संग की पार्टी, अकाय की मम्मा ने अपने लुक से चुराई लाइमलाइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कपल जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 29, 2024 17:22 IST
Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने दोस्तों संग की पार्टी

बॉलीवुड और क्रिकेट की पावर पैक्ड जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक लवी-डवी कपल हैं। दोनों अक्सर किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में है। इन तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों संग चिल करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने कूल लुक से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

अमेरिका जाने से पहले विराट ने की दोस्तों संग पार्टी

दरअसल, हाल ही में आईपीएल (IPL 2024) खत्म हुआ है और अब इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू हो चुकी है। जिसके लिए क्रिकेटर्स अमेरिका रवाना हो रहे हैं।  टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का पहला दल बीते दिनों अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। तो वहीं विराट कोहली अमेरिका रवाना होने से पहले अपने दोस्तों संग चिल करते नजर आए हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे संग नजर आ रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा के कूल लुक की हो रही चर्चा

दरअसल, बीती रात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ डिनर पर गए थे। इन चारों की रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। वहीं डिनर से बाहर आने के बाद चारों एक दूसरे से गले मिलते भी नजर आए। हालांकि,  इस दौरान अनुष्का ने अपने कूल लुक से पूरी लाइमलाइट चुरा ली। इस दौरान व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं उनका नया हेयरस्टाइल भी उनपर काफी जच रहा था। वहीं, विराट के लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ बेज कलर का ट्राउजर पहना था। इसके साथ ही जहीर और सागरिका भी सिंपल लुक में डिनर करने पहुंचे। चारों स्टार्स की ये गेट टुगेदर की झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement