Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादी के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं शौरा खान, देखिए अरबाज की दुल्हनिया का लेटेस्ट वीडियो

अरबाज खान की नई नवेली दुल्हन का शादी के बाद पहला अपीयरेंस सामने आया है। शादी के बाद कुछ ऐसे लुक में शौरा खान नजर आई हैं। आप भी देखिए खान परिवार की नई-नवेली बहु का ये लेटेस्ट अंदाज।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 26, 2023 10:59 IST
sshura khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं शूरा खान

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान आखिरकार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। मुंबई में सलमान और अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर में शादी की रस्में पूरी हुईं। जहां सलमान खान, रवीना टंडन, जेनेलिया, रितेश देशमुख, फराह खान, संजय कपूर, लूलिआ वंतूर, महीप कपूर ,रिद्धिमा पंडित और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए। समारोह के बाद एक छोटा सा रिसेप्शन भी रखा गया जहां हर्षदीप कौर को कुछ गाने गाते हुए देखा गया। रिसेप्शन के एक वीडियो में अरहान और अरबाज को साथ में दबंग का गाना 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाते देखा गया। सोशल मीडिया पर सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त जमकर वायरल हो रही है।  

शादी के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं  शौरा खान

वही शादी के बाद अब अरबाज खान की नई नवेली दुल्हन का पहला अपीयरेंस सामने आया है जिसमें वे काफी कैजुअल लुक में दिखाई दी हैं। शौरा खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वे लैवेंडर कॉर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही  वो स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ शौरा खान ने लाइट पिंक कलर की कैप भी पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा है। सामने आए वीडियो में  शौरा खान को हाथ में मोबाइल लिए गाड़ी से उतरकर अरबाज के बांद्रा वाले अपार्टमेंट की तरफ भागते देखा जा सकता है।  शौरा खान का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ऐसे हुई अरबाज और शूरा की मुलाकात

बता दें कि अरबाज खान की लेडी लव का नाम शौरा खान है, जो प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। शौरा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और कर रही हैं। शौरा खान और अरबाज खान की मुलकात उनकी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई।

अरबाज खान के बारे में

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया और उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

Christmas 2023 में इन सितारों का रहा जलवा, मलाइका अरोड़ा से लेकर काजोल तक ने ऐसे मनाया जश्न

58 साल की उम्र में टीवी के मिस्टर बजाज ने की दोबारा शादी, 16 साल का बेटा भी पापा की वेडिंग में हुआ शामिल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement