Monday, April 29, 2024
Advertisement

90 की उम्र में आशा भोसले ने 'काला चश्मा' पर किया डांस, पहली बार दिखा ऐसा अंदाज, देखते रह गए लोग

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने अपने रीसेंट कॉन्सर्ट में धमाकेदार अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया। गायिका का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिला। उन्होंने न सिर्फ गाना गाया, बल्कि अपने डांस से भी धूम मचा दी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 15, 2023 16:55 IST
Asha Bhosle, Asha bhosle concert- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आशा भोसले।

दिग्गज गायिका आशा भोसले हाल में ही 90 साल की हो गई हैं। भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को आशा भोंसले ने कई सदाबहार गाने दिए, जो आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में बने हुए हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री को आशा भोसले ने अपने जीवन के करीब 80 साल दिए हैं। उन्होंने 12,000 गीत को अपनी सुरीली आवाज दी है। 90 साल की उम्र में भी आशा भोसले एकदम फिट है और बड़े-बड़े मंचों पर अपनी आवाज से समां बांध देती हैं। हाल में ही आशा ताई का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आशा भोसले स्टेज पर न सिर्फ गाना गा रही हैं, बल्कि उनका अलग ही स्वैग देखने के मिल रहा है।

हालिया कॉन्सर्ट में मचाई धूम

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने अपने हालिया कॉन्सर्ट में ये साबित कर दिया कि उम्र किसी चीज की सीमा तय नहीं करती। हर उम्र में इंसान अपने आप को निखार सकता है। आशा ताई के सामने आए वीडियो में वो न सिर्फ कमाल का गाना गाते हुए सुर से समा बांध रही हैं, बल्कि वो इस वीडियो में 'काला चश्मा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। गायिका का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिला है। आशा भोसले स्टेज पर गाते हुए धमाल मचा रही हैं। उनका स्वैग अलग ही लग रहा है। 

90 की उम्र में भी करती हैं स्टेज परफॉर्मेंस
आशा भोसले ने अपनी अदा से साबित कर दिया कि वो लिविंग लेजेंड हैं। एक्ट्रेस साड़ी पहने और काला चश्मा लगाए गाने पर काफी देर तक थिरकती रहीं। उन्होंने आइकॉनिक गोल्डनम जरी बाली क्रीम साड़ी पहनी हुई है। आशा भोसले 90 साल की उम्र में भी स्टेज परफॉर्मेंस देती रहती हैं। वो अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस दी और दिग्गज कलाकारों को इसके माध्यम से श्रद्धांजलि भी दी। 

म्यूजिक है आशा जी की सांसें
हाल में आशा भोसले ने अपने इंटरव्यू में म्यूजिक के प्रति उनके प्यार को जाहिर किया था। आशा भोसले का कहना है, 'हमारी सांसें नहीं होती हैं तो आदमी मर जाता है। मेरे लिए संगीत मेरी सांस है। मैंने इसी सोच के साथ अपना जीवन जिया है। मैंने संगीत को बहुत कुछ दिया है। मुझे काफी अच्छा लगता है कि मैं मुश्किल समय से उबर गई हूं। कई बार मुझे लगा कि मैं नहीं टिक सकूंगी, लेकिन मैं टिकी रही।’ आशा भोसले आज अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई में परफॉर्म करने वाली हैं। वो इस मौके पर दिग्गज सिंगर्स को याद करेंगी। 

ये भी पढे़ं: भूरी आंखों वाले इस बच्चे को पहचान पाए आप, बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो का है लाडला!

अर्जुन कपूर जिसे बच्चों की तरह करते थे प्यार, अब नहीं रहा वो उनके साथ, एक्टर हुए इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement