Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ashish Vidyarthi ने किया खुलासा! बताया बेटे अर्थ का पहली पत्नी राजोशी बरुआ से अलग होने के बाद का हाल

Ashish Vidyarthi made the disclosure: आशीष विद्यार्थी ने खुलासा किया कि उनका बेटा अर्थ पहली पत्नी राजोशी बरुआ से अलग होने की बात को अब भी सही पूरी तरह से स्वीकार नहीं कर सका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 6:00 IST
Ashish Vidyarthi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ashish Vidyarthi

Ashish Vidyarthi on first wife Rajoshi Baruah: टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की  रिलेशनशिप हों, शादियां हों या तलाक सभी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में 57 की उम्र में जब एक्टर आशीष विद्यार्थी की रूपाली बरुआ के साथ शादी की तो सोशल मीडिया पर यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। उनकी शादी के साथ ही उनकी पहली पत्नी पीलू बरुआ और उनका बेटी अर्थ भी काफी सुर्खियों में रहा है। अब खुद आशीष विद्यार्थी ने यह बताया है कि बेटे अर्थ से अपनी पहली पत्नी से अलग होने की बात करते हुए उन्हें कैसे मेहसूस हुआ था। 

जब तोड़ी 22 साल पुरानी शादी 

विद्यार्थी की शादी को पीलू उर्फ राजोशी बरुआ से 22 साल से ज्यादा हो गए थे। अभिनेता की दूसरी शादी कोलकाता में हुई है। राजोशी बरुआ एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। आशीष विद्यार्थी ने अपनी शादी को लेकर सब कुछ बता दिया है। ऐसा लगता है कि उन्होंने 2022 में तलाक ले लिया। इससे दो साल पहले से वह इस काम करने की कोशिश कर रहे थे। अभिनेता ने कहा कि माता-पिता के रूप में उन्हें लगा कि उनका बेटा अर्थ इस खबर के बाद उदास महसूस कर रहा है।

MMS कांड के बाद पहली बार अक्षरा सिंह का दिखा कातिलाना अंदाज, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी की पहली झलक आई सामने, दादी नीता की गोद में दिखी प्रिंसेज

अब भी बेटा कर रहा विचार 

आशीष ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे अर्थ को राजोशी बरुआ और उनके बीच के मतभेदों के बारे में पता था। उन्होंने  कहा कि उनकी पत्नी और वह इस बारे में बहुत दोषी महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शादी को लंबा खींचने से उन पर बुरा असर पड़ता और सबसे अहम बात यह कि इससे उनके बेटे पर बुरा असर पड़ता। उनका कहना है कि उन्होंने अर्थ को अपने भरोसे में लिया। आशीष विद्यार्थी ने कहा कि पीलू और उन्हें भारी मात्रा में ग्लानि महसूस हुई लेकिन उन्हें पता था कि उनका बेटा समझदार है। लेकिन इसके साथ एक्टर ने यह भी कहा कि अब भी उनका बेटा अपने माता-पिता के अलग होने को धीरे-धीरे स्वीकार कर रहा है। 

शाहिद कपूर से जब शादी करके बुरी फंसी थीं मीरा! घर में थे सिर्फ 'दो चम्मच, एक प्लेट'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement