Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी की पहली झलक आई सामने, दादी नीता की गोद में दिखी प्रिंसेज

Akash Shloka Ambani's daughter First glimpse: आकाश और श्लोका अंबानी एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं। उनकी नवजात बेटी की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 04, 2023 18:50 IST
Akash Shloka Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akash Shloka Ambani

Akash and Shloka Ambani daughter: देश के बिजनेज टाइकून मुकेश और नीता अंबानी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। उनके परिवार में एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। उनके परिवार में एक सदस्य बढ़ गया है। 31 मई को उनकी बड़ी बहू श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद अब यह नन्ही परी शनिवार को अस्पताल से अपने ननिहाल पहुंच गई है। जिसके बाद अब अंबानी परिवार की सबसे छोटी सदस्य की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। जो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

दादी नीता अंबानी की गोद में दिखी बच्ची

दरअसल, बीते दिन जब श्लोका अंबानी अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं तो पूरा परिवार उन्हें लेने पहुंचा। अस्पताल से निकलते हुए अंबानी परिवार के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। एक वीडियो में बड़ा सा कारों का काफिला नजर आया। जिसमें से एक कार में आकाश-श्लोका और नीता अंबानी बैठे थे। एक तस्वीर सोशल मीडिय पर छाई हुई है जिसमें दादी नीता की गोद में नन्ही परी नजर आ रही है। हालांकि फोटोग्राफर ने तस्वीर शेयर करते हुए उसके चेहरे को दिल वाले इमोजी से ढ़ंक दिया है। देखिए ये तस्वीर...

आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज, रॉयल अंदाज में पहुंची ननिहाल

ननिहाल में हुआ भव्य स्वागत 

बीते दिन जो वीडियो सामने आए उनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अंबानी और मेहता परिवार ने इस बच्ची के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। अस्पताल से श्लोका मायके यानी मेहता हाउस पहुंची हैं। जहां पूरा अंबानी परिवार भी पहुंचा। ईशा अंबानी भी अपने जुड़वा बच्चों के साथ भतीजी का स्वागत करने पहुंचीं।  

Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

दूसरी बार मां बनी श्लोका मेहता

बता दें कि आकाश अंबानी की पत्नी श्लोक ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया। गौरतलब है कि 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश पहली बार माता-पिता बने थे। उन्होंने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था। उनके बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है। अब एक बेटी के आने से यह परिवार पूरा हो गया है। पृथ्वी को उसकी छोटी बहन मिल चुकी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement