Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर से जब शादी करके बुरी फंसी थीं मीरा! घर में थे सिर्फ 'दो चम्मच, एक प्लेट'

Shahid Kapoor big disclosure: शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि जब उनकी शादी हुई तो उनकी घर-गृहस्थी में कुल मिलाकर 3 बर्तन थे।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: June 04, 2023 19:46 IST
Shahid Kapoor and Mira Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shahid Kapoor and Mira Rajput

Shahid Kapoor and Mira Rajput: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर, जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, ने खुलासा किया है कि 2015 में जब शादी के बंधन में बंधने के बाद मीरा राजपूत उनके घर आई तो उनके घर में केवल दो चम्मच और एक प्लेट थी। उन्होंने साझा किया कि वह और मीरा दोनों अपने घर का इंटीरियर तय करते हैं।

ऐसा था मीरा का रिएक्शन 

एक्टर ने मीडिया को बताया, जब हमारी शादी हुई, तब मैं एक घर में शिफ्ट हुआ ही था कि मीरा उस घर में आ गई और उन्होंने इसकी बहुत शिकायत की। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास इस घर में केवल दो चम्मच और एक थाली है। कैसे रहते हो? मैंने कहा 'मैं अकेला रहता हूं, तुम मुझे कैसे देखना चाहती हो'?

मीरा ने पूछा- मेहमानों को कैसे खिलाएंगे?

उन्होंने आगे कहा- उन्होंने कहा कि हमारे पास एक सेट तक नहीं है। अगर मेहमान आ गए तो क्या? उन्हें किसमें खाना परोसोगे? मैंने कहा 'मुझे नहीं पता, हम ऑर्डर करते हैं।' अब जबकि हमारे पास एक नया घर है, हम इसे वैसा ही बना सकते हैं जैसा वह चाहती थी और वह खुश है। यह एक ऐसा घर है जो परिवार के लिए बना है और इसलिए हम दोनों ने इस घर के लिए मिल-जुलकर काम किया है।

शाहिद और मीरा की शादी को इस साल जुलाई में 8 साल पूरे हो जाएंगे।

MMS कांड के बाद पहली बार अक्षरा सिंह का दिखा कातिलाना अंदाज, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी की पहली झलक आई सामने, दादी नीता की गोद में दिखी प्रिंसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement