Thursday, June 13, 2024
Advertisement

जब दो स्टार्स की लड़ाई में फंसे अश्मित पटेल, पड़ने लगे मुक्के, नाइट क्लब में मचा था बवाल

सोहेल और सिकंदर के बीच सालों पहले नाइट क्लब में झगड़ा हुआ था और ये लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। 17 साल पहले हुई इस लड़ाई को लेकर अब अश्मित पटेल ने भी कुछ खुलासे किए हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 12, 2024 9:56 IST
ashmit patel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अश्मित पटेल।

बॉलीवुड सितारों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें आम बात है। कई ऐसे सितारे हैं, जो आपस में बात करना तो दूर एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते। कुछ की तो बाद में सुलह हो गई, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिनके झगड़े का कभी अंत नहीं हुआ और इनके बीच की बोलचाल आज तक बंद है। इनमें से एक झगड़ा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और अनुपम खेर के बेटे सिंकदर खेर का भी है। सोहेल और सिकंदर के बीच सालों पहले नाइट क्लब में झगड़ा हुआ था और ये लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। 17 साल पहले हुई इस लड़ाई को लेकर अब अश्मित पटेल ने भी कुछ खुलासे किए हैं, क्योंकि अश्मित इस दौरान सोहेल और सिकंदर के साथ ही मौजूद थे।

जब अश्मित पटेल ने दो स्टार्स की लड़ाई रोकने की कोशिश की

अश्मित पटेल ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में इस बड़े झगड़े को याद किया। एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो खुद सिकंदर खेर और सोहेल खान के बीच हुए झगड़े में शामिल नहीं थे, लेकिन इसके बाद भी उन्हें मुक्का खाना पड़ा था। अश्मित ने बताया कि जब सिकंदर क्लब में सोहेल के साथ भिड़े तो उन्होंने सिकंदर को बाहर ले जाने की कोशिश की, लेकिन एक्टर उसी वक्त सोहेल से बात करने की जिद करने लगे। मगर माहौल ठीक ना होने के चलते वह नहीं चाहते थे कि दोनों बात करें।

आज तक नाराज हैं सिकंदर खेर

अश्मित कहते हैं- 'जब मैं सिकंदर को बाहर लेकर जाने लगा, सोहेल बाहर आ गए और फिर दोनों ने एकृ-दूसरे को मारना शुरू कर दिया। मैंने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तभी सिकंदर ने मुझे धक्का मार दिया और कहा- तुम बीच में क्यों आ रहे हो? इस बीच में दोनों से मार खा रहा था, क्योंकि, जब आप लड़ाई एक लड़ाई के बीच में होते हैं तो अनजाने में दोनों से पिट रहे होते हैं। मैं दोनों से पिट रहा था ऐसे में मुझे भी गुस्सा आ गया। मैं दोनों को लड़ने से रोक रहा था और वो मुझे ही मारने लगे। तब मैंने भी हाथ उठा दिया, जिसके चलते आज तक सिकंदर मेरे खिलाफ है।'

अमीषा पटेल के भाई हैं अश्मित पटेल

वर्क फ्रंट की बात करें तो अश्मित पटेल 'मर्डर', दिल दिया है, जय हो, निर्दोष, सुपर मॉडल और जय हो सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह रियेलिटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे। अश्मित कई बार कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। अश्मित, अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे', 'आवारा पागल दीवना', 'राज' और 'फुटपाथ' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement