Monday, April 29, 2024
Advertisement

64 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने शार्ट ड्रेस पहन शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस का रिविलिंग अंदाज देखते रह गए लोग

नीना गुप्ता ने अपने 35 साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में जान फूंकी है। उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वहीं फिल्मों में एक्टिंग के अलावा नीना गुप्ता अपने ग्लैमरस अंदाज को लकेर भी चर्चा में छाई रहती हैं।इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जब उन्होंने हाल ही में शॉर्ट ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 30, 2023 13:15 IST
Neena Gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीना गुप्ता का रिवीलिंग अदांज देख उड़ गए फैंस के होश

नीना गुप्ता फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। नीना गुप्ता एक्टिंग की क्वीन मानी जाती हैं। हर किरदार में फैंस उन्हें खूब पंसद करते हैं। वहीं फिल्मों के अलावा नीना अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। 64 साल की उम्र में भी नीना अपने बोल्ड और हॅाट लुक्स को लेकर अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जब हाल ही में नीना शॉर्ट ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं हैं।

नीना का दिखा बोल्ड अवतार

दरअसल, हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। सामने आए इस वीडियो में नीना एक व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना है और वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वीडियो में वह काफी मस्ती मूड में भी नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग फुटवियर और गले में एक्सेसरीज कैरी किया हुआ है। इस लुक में नीना वाकई काफी बोल्ड दिख रही हैं। उनके इस लुक को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। नीना का ये अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। लोग उनकी इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

नीना कई बार अपने लुक से उड़ा चुकी हैं फैंस के होश

हालांकि आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब नीना ने अपने बोल्ड लुक से लोगों को हैरान किया है। इससे पहले भी कई मौकों पर उनका इसी तरह से रिविलिंग अंदाज देखने को मिल चुका है। जिसमें वह 64 साल की उम्र में भी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हसीनाओं के कान काटती नजर आती हैं। बता दें कि नीना गुप्ता को 35 साल से ज्यादा एक्टिंग की दुनिया में काम करते हुए हो गए हैं।  नीना गुप्ता ने साल 1982 में आई अपने फिल्म ‘साथ-साथ’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद नीना ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया।  

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में हेलेन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- म्यांमार से भागकर

कब है आयरा और नुपुर की शादी? जानिए आमिर खान की बेटी की वेडिंग डिटेल्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement