Friday, April 26, 2024
Advertisement

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रोमांटिक अंदाज़ फिर आया सामने, फैंस ने पूछा - शादी कब है?

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। फैंस लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों खबरें भी आई थी कि ये जोड़ी जल्द ही शादी की डेट अनाउंस कर सकती हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 28, 2022 10:48 IST
Athiya Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ATHIYA SHETTY Athiya Shetty

Highlights

  • अथिया शेट्टी ने ज़ाहिर किया केएल राहुल के लिए अपना प्यार
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पसंदीदा तस्वीर

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) लंबे वक्त से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं अब तो अथिया और राहुल खुलकर एक दूसरे के लिए अपने-अपने प्यार का इज़हार भी करने लगे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अथिया अपने फैंस के लिए नयापोस्ट किया है। जिसे देखकर केएल राहुल और उनके चाहनेवालों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

अथिया और केएल राहुल बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। फैंस लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों खबरें भी आई थी कि ये जोड़ी जल्द ही शादी की डेट अनाउंस कर सकती हैं। लेकिन शादी के डेट से पहले एक तस्वीर सामने आई है। जिसे खुद अथिया ने शेयर किया है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इस तस्वीर को शेयर किया है। जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Vikrant Rоna Twitter Review: किच्चा सुदीप की फिल्म ने किया दर्शकों को क्रेजी, देखने से पहले यहां जानिए रिव्यू

शेयर की गई तस्वीर में ये जोड़ी एक सोफे पर एक-दूसरे के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में केएल राहुल सफेद टी-शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं, वहीं अथिया हरे रंग के टॉप और नीले रंग की डेनिम पैंट पहने हुए दिख रही हैं। दोनों के चाहनेवालों को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। फैंस के साथ सेलेब्स भी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अथिया ने कैप्शन में लिखा, ''फेवरेट वन।'' साथ ही एक बंदर का इमोजी भी बनाया है।

Happy Birthday Dhanush: हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद, बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज

बता दें - केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने बीते साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। केएल राहुल ने अथिया के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उसके बाद अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर दोनों पहली बार साथ में नजर आए थे। दोनों के परिवार को भी इनके रिश्ते पर कोई एतराज नहीं है। वहीं हाल ही में केएल राहुल अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी गए थे। जहां उनके साथ अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं।  

Alia Bhatt ने जुड़वा बच्चों वाली बात पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir Kapoor के सिर फोड़ा ठीकरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement