Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस देश में 'बधाई दो' मूवी को केवल रात में दिखाने की अनुमति, जानिए ऐसा क्यों

Badhaai Do Movie: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मूवी 'बधाई दो' अब विदेशों में रिलीज होने को तैयार है। देखिए कहां पर इस फिल्म को रात में दिखाने की अनुमति मिली है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2022 21:09 IST
Badhaai Do Movie Release In UAE Only In Night - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बधाई दो फिल्म का पोस्टर

Highlights

  • फिल्म ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की
  • राजकुमार राव और भूमि की फिल्म समलैंगिकता पर बनी है
  • अब फिल्म को विदेशों में भी रिलीज किया जा रहा है

Badhaai Do Movie: एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' रिलीज हो चुकी है। फिल्म कमाई के मामले में रफ्तार अभी नहीं पकड़ी है। पहले दिन फिल्म ने उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं की है। लेकिन अब फिल्म को विदेशों में भी रिलीज किया जा रहा है। यूएई में 'बधाई दो' को दिखाने की अनुमति मिल चुकी है। वहां पर फिल्म को दिखाया जाएगा लेकिन उसके लिए कुछ शर्ते रखी गई हैं।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की जानकारी के मुताबिक, 'बधाई दो' यूएई में रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि, फिल्म को शारजाह में रिलीज नहीं किया जाएगा। सेंसर प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद, 21 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए संयुक्त अरब अमीरात में केवल रात के शो में फिल्म दिखाई जाएगी।

गौरतलब है, राजकुमार राव और भूमि की फिल्म समलैंगिकता पर बनी है। इस तरह के विषयों को लेकर अरब अमीरात जैसे देश में विवाद हो सकते हैं। इससे पहले, जब सऊदी अरब, कुवैत और जॉर्डन सहित मध्य पूर्व के कुछ देशों ने क्लो झाओ के विज्ञान-फाई साहसिक नाटक, 'एटरनल' की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था, क्योंकि इसके निर्माताओं ने कुछ समलैंगिक-थीम वाले दृश्यों को हटाने से इनकार कर दिया था।

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर-स्टारर 'बधाई दो', जिसकी कहानी भी गे और लेस्बियन किरदारों पर आधारित है। उनकी बेमैच शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही समलैंगिक कपल्स की चुनौतियों को दिखाया गया है। संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म को हंसते-हंसाते बताया गया है।  

IPL Auction 2022: कौन है जूही चावला की बेटी, जो आईपीएल नीलामी में हैं शामिल

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "बधाई दो को बॉक्स ऑफिस पर कम प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब होती नहीं दिख रही है। फिल्म ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की।" राजकुमार और भूमि के अलावा, इसमें सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार शामिल हैं।

Sameera Reddy Weight Loss: समीरा रेड्डी ने घटाया 11Kg वजन, शेयर किए वेट लॉस टिप्स

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement