Friday, May 03, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज से जगमगा उठा दुबई, ड्रोन शो में छाए किंग खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच बीती रात फिल्म का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में चलाया गया। इस दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पेशल ड्रोन शो आयोजित किया गया, जिसमें अभिनेता का सिग्नेचर पोज दिखाया गया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 20, 2023 9:59 IST
Shah Rukh Khan, Dunki- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ड्रोन शो से जगमगा उठा दुबई

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं फैंस के दिलों के भी बादशाह हैं। यही वजह है कि फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं। इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा है। अब उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने आ रही हैं,जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बीती रात मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में चलाया गया। यही नहीं इस दौरान किंग खान की फिल्म के प्रमोशन के लिए एक स्पेशल ड्रोन शो भी आयोजित किया गया। जिसमें शाहरुख खान के नाम से लेकर 'डंकी' के टाइटल और किंग खान के सिग्नेचर ओपन आर्म पोज के पैटर्न भी ड्रोन द्वारा आकाश में बनाए गए थे। वहीं शाहरुख खान भी ये शो देखने के लिए वहां मौजूद थे और हजारों प्रशंसकों के बीच नाव पर अकेले खड़े अपना सिग्नेचर पोज करते हुए देख रहे थे। उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर ड्रोन शो का एक वीडियो साझा किया और इसे 'अद्भुत' बताया है।

पूजा ने शेयर किया से खास वीडियो 

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, 'डंकी'  और @iamsrk दुबई के आसमान को रोशन कर रहे हैं!!! किसी फिल्म और निश्चित रूप से... एक बहुत ही खास व्यक्ति और एक बेहद खास फिल्म का जश्न मनाने के लिए पहली बार बुर्ज खलीफा के पास एक अद्भुत ड्रोन शो का आयोजन किया गया! 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं! यह फिल्म उत्सव और जश्न के लिए है।' फिलहाल ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

शाहिद कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई मर्सिडीज कार, होश उड़ा देगी गाड़ी की कीमत

जानिए हार्ट अटैक आने के बाद अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत, एक्टर ने खुद बताया अपना हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement