Monday, May 13, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई मर्सिडीज कार, होश उड़ा देगी गाड़ी की कीमत

बॉलीवुड के सेलेब्स जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में इस वक्त शाहिद कपूर अपनी एक लग्जरी कार को लेकर चर्चा में हैं, जिसे हाल ही में एक्टर ने खरादी है। शाहिद कपूर की इस कार की कीमत करोड़ों रुपये में हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 20, 2023 11:33 IST
Shahid Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शाहिद कपूर ने खरीदी इतनी महंगी मर्सिडीज कार

बॉलीवुड के एक्टर- एक्ट्रेस अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं साथ ही अक्सर अपनी नई-नई कारों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। आये दिन हम सुनते आते हैं इस एक्टर ने ये लग्जरी कार खरीदी उस एक्ट्रेस ने वो कार खरीदी है। तापसी पन्नू ने इसी साल गणेश चतुर्थी के मौके पर मर्सिडीज मेबैक GLS 600 लग्जरी कार खरीदी थी।वहीं श्रद्धा कपूर ने दशहरा के खास दिन पर रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार खरीदी थी। इसी बीच अब बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी एक नई कार खरीद ली है। जी हां, शाहिद कपूर के गैराज में अब एक और करोड़ों की गाड़ी शामिल हो गई है। एक्टर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने हाल ही में एक ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी मर्सिडीज मेबैक खरीदी है, जिसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपए है।

शाहिद ने खरीदी करोड़ों की नई मर्सिडीज 

मेबैक ने अपने ऑफिशियल पेज मेबैक इंडिया पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथ में गुडीज लिए गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। अब शाहिद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इस तस्वीर पर काॅमेंट कर एक्टर को नई कार के लिए बधाई भी दे रहे हैं। बता दें कि बीते साल भी शाहिद कपूर ने एक लग्जरी कार खरीदी थीष जिसका नाम मेबैक S580 है। इस कार की कीमत 2.8 करोड़ के आसपास थी। इसके अलावा शाहिद के पास पहले से ही रेंज रोवर वोग, Porsche Cayenne GTS, Jaguar XKR-S और मर्सिडीज-AMG S400 जैसी कारें हैं। और हर कार की कीमत करोड़ों में हैं।

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो शाहिद कपूर इस साल 'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आए। अब वह अगले प्रोजेक्ट 'देवा' में नजर आएंगे, जो कि दशहरा 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहिद जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें:

जानिए हार्ट अटैक आने के बाद अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत, एक्टर ने खुद बताया अपना हाल

अमरीश पुरी से लेकर मैक मोहन तक, जानिए क्या करते हैं बॉलीवुड के इन खतरनाक खलनायकों के बच्चे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement