Monday, April 29, 2024
Advertisement

जानिए हार्ट अटैक आने के बाद अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत, एक्टर ने खुद बताया अपना हाल

श्रेयस तलपड़े के हार्ट अटैक की खबर के बाद उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच अब एक्टर ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है। साथ ही उन्होंने फैंस को उनके सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 20, 2023 6:43 IST
Shreyas Talpade - India TV Hindi
Image Source : DESIGN श्रेयस तलपड़े ने बताया अपना हाल

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टर्स ने एक्टर की एंजियोप्लास्टी की जो सफल रही है। वहीं  सोमवार को खबर थी कि एक्टर को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है, लेकिन अभी उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है। इसी बीच अब एक्टर ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है साथ ही फैंस को उनके सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है। 

श्रेयस तलपड़े ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा कि 'आप सभी के सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अब थोड़ा सा बेहतर हूं।' इसको आगे एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि अभी वह घर नहीं पहुंचे है अस्पताल में ही है। बता दें कि 14 दिसंबर को अटैक आने से पहले एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग करके घर वापस लौटे थे। खबरों के मुताबिक शूटिंग के बाद तलपड़े की तबीयत कुछ ठीक नहीं लगी और वह घर वापस आ गए। हालांकि, घर वापस आते ही श्रेयस तलपड़े की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति ने उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया था। वहीं अब फैंस एक्टर के सही सलामत घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने 'इकबाल', 'अपना सपना मनी मनी', 'ओम शांति ओम', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3', 'हाउसफुल 2' और 'गोलमाल अगेन' समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म 'द लॉयन किंग' और बॉलीवुड फिल्म 'पुष्पा' में भी अपनी आवाज दी है।  

ये भी पढ़ें:

अमरीश पुरी से लेकर मैक मोहन तक, जानिए क्या करते हैं बॉलीवुड के इन खतरनाक खलनायकों के बच्चे

कड़ाके की ठंड में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया पारा, फैंस को दी गुड न्यूज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement