Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कड़ाके की ठंड में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया पारा, फैंस को दी गुड न्यूज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' रिलीज के लिए तैयार है। इससे ठीक पहले फिल्म के धामकेदार गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल में ही एक और गाने से जुड़ी अपडेट फिल्म की स्टार कास्ट ने साझा की है। इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी नजर आने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 19, 2023 19:08 IST
Fighter, Hrithik Roshan, Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण।

कई सालों बाद एक बार फिर ऋतिक रोशन यूनिफॉर्म में नजर आने वाले हैं और इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। 'फाइटर' में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स पायलेट के रोल में लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं एक्शन के साथ-साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक केमिस्ट्री भी फिल्म में देखने को मिलने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही सामने आए टीजर में इसकी झलक देखने को मिली है और अब एक नया गाना आने वाला है, जिसमें दोनों बोल्डनेस का तड़का लगाते दिखेंगे। 

ऋतिक रोशन ने दी अपडेट

इस गाने को समुद्र किनारे फिल्माया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण स्विमसूट में दिखेंगी। वहीं ऋतिक रोशन शर्टलेस नजर आने वाले हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की होने वाली है। इस गाने को लेकर 'फाइटर' स्टार ऋतिक रोशन ने अपडेट साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण ब्लैक मोनॉकिनी में नजर आ रही हैं। ऋतिक रोशन दीपिका को कमर से पकड़े दिख रहे हैं। रिलीज होने वाले इस गाने का नाम 'इश्क जैसा कुछ' है। 

ऋतिक रोशन दिखाई झलक

इस पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, ''इश्क जैसा कुछ', 22 दिसंबर को रिलीज होगा।' दीपिका पादुकोण ने भी इसी कैप्शन के साथ पोस्ट साझा किया है।  

यहां देखें पोस्ट

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के साथ, 'फाइटर' के पहले मोशन पोस्टर से पर्दा उठाते हुए अपने पंख फैला दिए हैं, जिसका शीर्षक 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा ने दिखाया शादी से पहले वाला रोमांस, तस्वीरें पोस्ट कर बोले- शुक्र है भागना नहीं पड़ा

अब कैसी है तनुजा की तबीयत? दो दिनों पहले अस्पताल में भर्ती हुई थीं काजोल की मम्मी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement