Arvind Akela Kallu: अरविन्द अकेला कल्लू का श्री राम को समर्पित गाना 'बक्सर बना देनी धाम राम जी' रिलीज

Arvind Akela Kallu: भोजपूरी फिल्मो के चॉकलेटी हीरो और सिंगर अरविन्द अकेला कल्लू का भक्तिमय गाना रिलीज हो गया है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहै है, रिलीज के बाद से ही गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 14, 2022 14:38 IST
Arvind Akela Kallu- India TV Hindi
Image Source : ARVIND AKELA KALLU Arvind Akela Kallu

Arvind Akela Kallu: भोजपूरी फिल्मो के चॉकलेटी हीरो और सिंगर अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का भक्तिमय गाना रिलीज किया गया है, रिलीज के बाद से ही गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिसियल चैनल से इस गाने को रिलीज किया गया है। गाने के बोल है 'बक्सर बना देनी धाम राम जी' जो की काफी पसंद किया जा रहा है। भगवान श्री राम को समर्पित इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी मधुर आवाज़ दी है। 

श्री राम को लेकर अरविन्द अकेला कल्लू के दिल में जो सम्मान है भक्ति भाव है वह उन्होंने इस गाने के माध्यम से बया कर दिया है। लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है और भारी मात्रा में इस गाने को सुना जा रहा है। इस गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने तो वही गाने में संगीत श्याम सुन्दर (Shyam Sundar) के है। गाने को आदिशक्ति फिल्म्स से रिलीज किया गया है। अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों अपनी नयी फिल्म 'विद्यापीठ' की शूटिंग यूपी में कर रहे है, फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे है। 

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने 'कमरिया फाटेला', 'मरद कमजोर बा' और 'मरद बा मउगा' कई सुपरहिट गाने गाए है। अरविन्द फिल्म 'पत्थर के सनम', 'राजतिलक', 'आवारा बालम' और 'सरकाई लो खटिया जाड़ा लगे' जैसी मूवी में नजर आ चुके हैं। अरविन्द एक बेहतरीन सिंगर के साथ अच्छे एक्टर भी है।

ये भी पढ़ें-

Actor Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

Bigg Boss 16: डिप्रेशन में हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, टीना दत्ता के साथ इन दो सदस्यों की लगेगी क्लास

Anupamaa: अनुपमा का पखी पर फूटा गुस्सा पता चला चौंकाने वाला सच, क्या होगा अनुपमा का फैसला?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन