Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bhumi Pednekar Trolled: भूमि पेडनेकर को ड्रेसिंग सेंस के लिए किया गया ट्रोल, उर्फी से की गई तुलना

बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनके लुक या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल होते देखा जाता है और अब भूमि पेडनेकर ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 26, 2022 12:39 IST
Bhumi Pednekar Trolled- India TV Hindi
Image Source : BHUMI PEDNEKAR TROLLED Bhumi Pednekar Trolled

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में बॉलीवुड कालाकरों की दिवाली पार्टी जमकर हो रही थी इस बीच भूमि पेडनेकर भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी उस दौरान उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया । बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनके लुक या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल होते देखा जाता है और अब भूमि पेडनेकर ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं। खैर, अभिनेत्री को हाल ही में एक दिवाली पार्टी के दौरान देखा गया था, और इसमें कोई शक नहीं कि वह अपनी सफेद पोशाक में शांत और सुरुचिपूर्ण लग रही थीं, लेकिन कई लोग ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की। भूमि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है और उनके कई प्रोजेक्ट अभी तक रिलीज नहीं हुए हैं।

उर्फी प्रभाव

हाल ही में सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में, जब नेटिजन्स ने उन्हें सफेद रंग की पोशाक में घूमते हुए देखा, तो कई लोगों ने कहा कि वह कभी अच्छी नहीं दिखतीं, साथ ही उनकी पसंद पर टिप्पणी की और कहा कि वह 'अश्लील' दिखती हैं। इसके अलावा, कुछ ने उर्फी से उनकी तुलना की। एक प्रशंसक ने लिखा, "उन सभी डिजाइनरों के साथ, जिनके पास उनकी पहुंच है, वह यही चुनती है।" "एक अन्य ने कमेंट किया,"कुछ लोगों ने तो इस हद तक कहा कि उनका पहनावा प्रफुल्लित करने वाला है और उल्लेख किया गया है, "कार्टून नेटवर्क पोशाक।" एक अन्य ने कहा कि वह उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल से प्रेरित है और उसने लिखा, "उर्फी प्रभाव।"

Ram Setu Twitter Review: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया खास गिफ्ट, फैंस बोले- Blockbuster

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

नेटिजन्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस की आलोचना करने के लिए कोई शब्द नहीं छोड़ा है, भूमि ने अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई है। भूमि आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'रक्षाबंधन' में दिखी थी। भूमि के पास कई फिल्में कतार में हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा जाने वाला है। इसके बाद वह 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement