Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ram Setu Twitter Review: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया खास गिफ्ट, फैंस बोले- Blockbuster

Ram Setu Twitter Review: अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर फैंस को एक अच्छा गिफ्ट दिया है। फैंस को अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' पसंद आ रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 25, 2022 13:33 IST
Ram Setu Twitter Review- India TV Hindi
Image Source : RAM SETU TWITTER REVIEW Ram Setu Twitter Review

Ram Setu Twitter Review: अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर फैंस को एक अच्छा गिफ्ट दिया है। बता दें आज सिनेमाघरों में दो फिल्में 'रामसेतु' और थैंक गॉड रिलीज हुई है। वहीं फैंस को अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' पसंद आ रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा भी हैं। इस फिल्म से अक्षय कुमार को काफी उम्मीद है क्योंकि इसके पहले अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन' तीन फ्लॉप दी हैं। चालिए जानते हैं इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया में यूजर्स ने क्या-क्या रिएक्शन दिया है। हाल ही में अक्ष्य कुमार ने  ट्वीट करते हुए लिखा है नमः शिवाय इस सर्व-शक्तिशाली मंत्र के साथ, हम विनम्रतापूर्वक आपको अपनी फिल्म प्रदान करते हैं। आशा करता हूँ की आप को हमारी मेहनत पसंद आएगी…अब 'रामसेतु' सिनेमाघरों में।

एक ने कहा एक बेहतरीन फिल्म जो सभी का मनोरंजन करती है। एक गुंडागर्दी का मामला जो तीव्र गति से सामने आता है। दूसरा हाफ पहले से भी बेहतर है जिसमें क्लाइमेक्स कोर्ट रूम ड्रामा हाईलाइट है और आखिरी सीन किलर है। 

एक दूसरे यूजर ने राम सेतु को बेस्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है। यूजर ने लिखा- एक शब्द में कहें तो राम सेतु एक एडवेंचरस रिलीजस राइड है।

एक ने कहा क्या एपिक फिल्म है।

Twitter Review: Thankgod में अजय का नहीं रकुल प्रीत का चला जादू, यूजर्स बोले दिलचस्प विषय के साथ दमदार कहानी

एक यूजर ने फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए हैं। यूजर ने फिल्म की काफी तारीफ की है और अक्षय को फुल ऑफ एनर्जी बताया है।

एक ने कहा शानदार मूवी। आस्था और विज्ञान के स्वाद के साथ आकर्षक और मनोरंजक तेज थ्रिलर। हर सामग्री को एक अच्छा पारिवारिक मनोरंजन और भावनाओं, रोमांच और इतिहास विषय के रूप में मिला।

Box Office Predictions: 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' में कौन मारेगा बाजी, Ram Setu को मिलेगी ग्रैंड ओपनिंग ?

फिल्म का प्रोडक्शन बजट 85 करोड़ रुपये

खबरों के अनुसार दोनों ही फिल्‍मों की कमाई बढ़ेगी इतना तो तय है। बता दें 'राम सेतु' एक एडवेंचर ड्रामा है, वहीं 'थैंक गॉड' एक कॉमेडी फिल्‍म है। 'राम सेतु' पहले दिन 12-14 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। इस साल अक्षय की फिल्में फ्लॉप साबित हो रही है। वहीं इस फिल्म के एडवांस बुकिंग में केवल 35,184 टिकट्स ही बिकी थे। यह फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज हो रही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए मात्र 91.84 लाख रुपये की ही कमाई की थी। पूरी फिल्म का प्रोडक्शन बजट 85 करोड़ रुपये है यानी कि फिल्म को बनाने की गणितीय लागत करीब 215 करोड़ रुपये है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement