Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Twitter Review: Thankgod में अजय का नहीं रकुल प्रीत का चला जादू, यूजर्स बोले दिलचस्प विषय के साथ दमदार कहानी

Twitter Review Of Thankgod: आज सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। राम सेतु ,थैंक गॉड। थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त के रोल में नजर आए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 25, 2022 13:00 IST
Twitter Review- India TV Hindi
Image Source : TWITTER REVIEW Twitter Review

Twitter Review Of Thankgod: आज सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। राम सेतु ,थैंक गॉड। थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त के रोल में नजर आए हैं। बता दें दिवाली जैसा बड़ा त्योहार होते हुए भी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाल नहीं किया था। लेकिन आज फिल्म रिलीज हुई है और दर्शकों को ये फिल्म पसंद आई है।

एक यूजर ने लिखा है एक अच्छे संदेश और भावनात्मक अंत वाली फिल्म देखने लायक है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- अजय देवगन की एंट्री फिल्म में 20 मिनट बाद होती है पर वो पूरे टाइम छाए रहते हैं। वहीं दर्शकों को इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की एक्टिंग भी पसंद आ रही है। 

वहीं एक ने लिखा मेरा विश्वास करो दोस्तों, बहुत लंबे समय के बाद मैंने एक साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म देखी, अपने परिवार के साथ दिल खोलकर हँसी और जीवन के बहुमूल्य सबक भी सीखे। 

अपने पूरे परिवार के साथ जिंदगी का खेल देखने लायक है। एक दिलचस्प विषय, कहानी और दमदार अभिनय के साथ... इंद्र कुमार निर्देशित इस दिवाली दर्शकों से बड़ी जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है!

Box Office Predictions: 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' में कौन मारेगा बाजी, Ram Setu को मिलेगी ग्रैंड ओपनिंग ?

खबरों के अनुसार 'थैंक गॉड' एक कॉमेडी फिल्‍म है। जबकि 'थैंक गॉड' ओपनिंग डे पर 10-12 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर सकती है। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ की हालत बजट के हिसाब से काफी बेहतर है, ये फिल्म सारे सितारों की फीस और फिल्म का प्रोडक्शन बजट मिलाकर करीब 70 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो गई है। अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म का जोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं 'थैंक गॉड' का हाल 'राम सेतु' से भी ज्यादा खराब है। खबरों के अनुसार फिल्म 'थैंक गॉड' के मात्र 25,142 टिकट्स बिके थे। यदि एडवांस बुकिंग के जरिए हुई कमाई की बात करें तो 75 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 62.62 लाख रुपये का ही कलेक्शन किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement