Friday, May 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Abdu Rozik सोने के जूते लेकर आए हैं बिग बॉस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज है। अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं।

Written By: Poonam Shukla
Published on: October 07, 2022 9:48 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Highlights

  • अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं।
  • अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं।

Bigg Boss 16: 1 अक्टूबर से बिग बॉस ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में अब्दु रोजिक भी आए हैं। दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। 

हाल ही में बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। इस प्रोमो में दिख रहा है की अब्दू टीना दत्ता, अंकित गुप्ता और गौतम विज को अपने जूतों की कीमत बता रहे हैं। अब्दू के जूतों की कीमत सुनकर तीनों कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए हैं। जी हां अब्दू के जूतों की इतनी कीमत है की सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बता दें इस प्रोमो में टीना दत्ता, अंकित गुप्ता और गौतम विज लिविंग एरिया में में बैठे हुए हैं। टीना दत्ता अब्दू से उनका जूता ले लेती हैं और कहती हैं, 'गिफ्ट के लिए शुक्रिया।' वहीं, गौतम विज अंकित से कहते हैं कि, 'इसके जूते में असली का सोना है। 40 हजार डॉलर का जूता है।' इसके बाद अब्दू अंकित से जूता लेते हैं और कहते हैं कि इसकी कीमत पांच हजार डॉलर (चार लाख 10 हजार रुपए) है। अंकित, गौतम और एमसी स्टैन उनका जूता छीनने लगते हैं। कुछ देर बाद अब्दू जूते लेकर अपने सूटकेस में रख देते हैं।

ShahRukh के शहज़ादे Aryan Khan ने दिखाया एटीट्यूड, हरकत देखकर फैंस के उड़े होश

बता दें बिग बॉस 16 में अब्दू रोजिक और टीना दत्ता की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों का नाम AbTin रख दिया है। अब्दू रोजिक मूल रूप से तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। उनका बचपन बेहद गरीबी में गुजरा है। वहीं, कुछ बीमारियों के कारण उनकी ग्रोथ रुक गई थी। आर्थिक तंगी के कारण अब्दू का ट्रीटमेंट भी नहीं हो पाया है। 

भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान

अब्दु को उनके भाविष्य को लेकर काफी चिंता थी क्योंकि उनके परिवार में सिर्फ वह ही एक कमाने वाले शख्स थे। वहीं अब्दु रोजिक का कहना है कि उन्हें जो बीमारी है, उसका कोई इलाज भी नहीं है। स्कूली शिक्षा ना मिलने के बाद पढ़ने या लिखने में असमर्थ अब्दु रोजिक ने घर में अपनी धुनों को गुनगुनाना शुरू कर दिया। निगेटिविटी रोकने के लिए उन्होंने गाना लिखना शुरू किया और घर में स्कूल की तरह पढ़ने लगे। उन्होंने बताया लोगों ने हमेशा उन्हें भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान के रूप में बुरा-भला कहा है। लोगों ने कहा कि भगवान ने उन्हें गलती से पैदा किया है। बचपन में उनका विकलांगता के लिए मजाक उड़ाया जाता था, लेकिन अब देखो मैं आज कहां पहुंच गया हूं।"

Deepika Ranveer: तलाक की खबरों के बीच Deepika Padukone ने किया खुलासा, फैंस बोले- हर वक्त दीदी का रोना चालू...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement