Friday, March 29, 2024
Advertisement

Deepika Ranveer: तलाक की खबरों के बीच Deepika Padukone ने किया खुलासा, फैंस बोले- हर वक्त दीदी का रोना चालू...

Deepika Ranveer: दीपिका ने एक बड़ा खुलासा किया जिसके बाद फैंस उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे रेशियल स्टीरियोटाइप्स(racial stereotypes) के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 07, 2022 8:03 IST
Deepika Ranveer- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA RANVEER Deepika Ranveer

Highlights

  • दीपिकाऔर उनके पति रणवीर सिंह के बीच दरार की अफवाह भी उड़ रही थी।
  • दीपिका पादुकोण को कार्टियर नाम की मशहूर फ्रेंच ज्वेलरी ब्रांड का नया ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है।

Deepika Ranveer: दीपिका पादुकोण को हाल ही में घबराहट की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के अनुसार वो अब ठीक हो गई है, लेकिन यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका की तबीयत खराब हुई हो। इससे पहले भी उन्हें बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था। दीपिका की ये हालात के बाद उनके और उनके पति रणवीर सिंह के बीच दरार की अफवाह भी उड़ रही थी। हाल ही में दीपिका ने एक बड़ा खुलासा किया जिसके बाद फैंस उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे रेशियल स्टीरियोटाइप्स(racial stereotypes) के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इसी से संबंधित उन्होंने अपना एक निजी अनुभव भी शेयर किया है। 

 

 
हाल ही में दीपिका पादुकोण को कार्टियर नाम की मशहूर फ्रेंच ज्वेलरी ब्रांड का नया ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। आपको याद दिला दें दीपिका ने 2017 में अभिनेता विन डिजल के अपोजिट हॉलीवुड डेब्यू किया था।दीपिका इस दिनों पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने के लिए गई हुई हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपनी भावनाएं साझा की और बताया कि वहां के लोग बाहरी देशों के लोगों को किस नजर से देखते हैं।

इंटरव्यू में दीपिका ने कहा जब भी में यूएस जाती हूं तो कुछ न कुछ बात मुझे दुखी कर देता है। दीपिका ने बताया हाल ही में एक एक्टर ने उनसे कहा तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो। तब दीपिका ने कहा मुझे समझ नहीं आ रहा है आप क्या बोल रहे हैं। आपके इस बात को बोलने का क्या मतलब है। दीपिका का कहना है क्या उनके दिमाग में ऐसी सोच है की हम इंग्लिश नहीं बोलते। उन्होंने हॉलीवुड की और फिल्में न करने के पीछे का मुख्य कारण भी बताया। दीपिका हॉलीवुड की XXX: Return of Xander Cage में काम किया था। 

ShahRukh के शहज़ादे Aryan Khan ने दिखाया एटीट्यूड, हरकत देखकर फैंस के उड़े होश

  
दीपिका हो रही ट्रोल

इस इंटरव्यू के बाद से ही दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका संवेदनाएं पाने के लिए विक्टिम कार्ड खेलती हैं। वहीं कुछ का कहना है की ये पब्लिसिटी स्टंट हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया की दीपिका पादुकोण का रोना हमेशा चालू रहता है कभी डिप्रेशन को लेकर तो कभी किसी दूसरे मुद्दे को लेकर। 

KBC 14: 'केबीसी 14' के मंच पर Amitabh Bachchan ने इस शख्स को गले लगाकर बहाए आंसू, जानिए क्या थी वजह

इन फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका के वंर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी। इसमें वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा दीपिका 'फाइटर' और 'प्रोजेक्ट' फिल्म में भी दिखाई देंगी। प्रोजेक्ट में उनके साथ ऋतिक रोशन रहेंगे वहीं प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ नजर आएंगी।

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 6 :दुनियाभर में छाई Aishwarya की पोन्नियिन सेलवन, जानिए कमाए कितने करोड

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement