Ponniyin Selvan 1 box office collection day 6 :दुनियाभर में छाई Aishwarya की पोन्नियिन सेलवन, जानिए कमाए कितने करोड़

Ponniyin Selvan twitter Review: साउथ फिल्मों को लेकर अब दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan-1)सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। फिल्म ने 6वें दिन सभी भाषाओं में करीब 20.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 06, 2022 12:15 IST
Ponniyin Selvan - India TV Hindi
Image Source : PONNIYIN SELVAN Ponniyin Selvan

Highlights

  • फिल्म ने 6वें दिन सभी भाषाओं में करीब 20.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  • देश में फिल्म का करीब 171.85 रुपये का कलेक्शन हो गया है।

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 6: पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) ने सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बना ली है। बता दें इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड में कमाई के मामले 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने का यह 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन वर्ल्ड वाइड है। मणिरत्मन की 'पोन्नियिन सेलवन 1' पैन इंडिया फिल्म है और पांच भाषाओं में  रिलीज हुई है। हिंदी वर्जन में ये फिल्म ने पहले दिन 1.90 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 3.25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 1.40 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 1.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 6वें दिन फिल्म 2 करोड़ रुपये कमा सकती है। वहीं फिल्म ने 6वें दिन सभी भाषाओं में करीब 20.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।देश में फिल्म का करीब 171.85 रुपये का कलेक्शन हो गया है।

ShahRukh के शहज़ादे Aryan Khan ने दिखाया एटीट्यूड, हरकत देखकर फैंस के उड़े होश

2023 में आएगी फिल्म की दूसरी कड़ी

PS 1 कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है, जो दक्षिण भारत के एक शक्तिशाली राजा अरुल्मोझीवर्मन (Arulmozhivarman) के शुरुआती दिनों की कहानी है।बता दें इस फिल्म का पूरा बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला भाग रिलीज हो गया है, जबकि अगला भाग अगले साल रिलीज किया जाएगा, इसमें चोल साम्राज्य के उत्थान से लेकर पतन तक की स्टोरी दिखाई जानी है।

Raju Srivastava के बाद इस कॉमेडियन का हुआ निधन, Sunil Pal ने शेयर किया ये दर्दभरा वीडियो

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या

पोन्नियन सेल्वन -1 से लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म को लेकर हिंदी वर्जन में क्रेज होने की यह एक अहम वजह भी है। बता दें कि मणि रत्नम और ऐश्वर्या इससे पहले 'गुरु' समेत कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म की टक्कर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' से हो रही है। 

BIGG BOSS के घर हुई चोरी, इस पॉपुलर कंटेस्टेंट ने चुराया ये सामान

KBC 14: 'केबीसी 14' के मंच पर Amitabh Bachchan ने इस शख्स को गले लगाकर बहाए आंसू, जानिए क्या थी वजह

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन