Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल की क्यूट बॉन्डिंग हो रही है वायरल, एक्ट्रेस के साथ इस तरह आए नजर

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने मस्ती भरे अंदाज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। अपने चैट शो 'देसी वाइब्स' के बाद अब एक्ट्रेस एक और वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 01, 2023 7:06 IST
Shehnaaz Gill Guru Randhawa- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL GURU RANDHAWA Shehnaaz Gill Guru Randhawa

पंजाब की कैटरीना कैफ और बिग बॉस फेम शहनाज गिल को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपना नया शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में दोनो की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिस रही है। 

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने शहनाज गिल के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। दोनों को समुद्र किनारे फोटोशूट करवाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दोनों बातचीत के दौरान हंसी मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गुरु रंधावा शर्मते नजर आ रहे हैं, जब शहनाज उन्हें अपनी ओर देखने के लिए कहती हैं। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। शहनाज ने जब गुरु को उनके घुटने पर हाथ रखने के लिए कहा - तो सिंगर उनके पैर को ढकने लगे, लेकिन शहनाज ने अपना पैर से फिर कपड़ा हटा दिया और गुरु रंधावा को उनकी ओर देखने के लिए कहा। इसके बाद गुरु रंधावा जिस तरह शरमाए उसने हर किसी का दिल जीत लिया। 

गुरु रंधावा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आपको सिर्फ शहनाज की ओर देखने की अनुमति थी।' फैंस वीडियो पर कमेंट करके उनके नए गाने को लेकर काफी एक्साइटमेंट में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिंगर गुरु ने पीच शर्ट के ऊपर कोट और पैंट पहना हुआ है, जबकि शहनाज लाल रंग की हाई-थाई स्लिट गाउन ड्रेस पहनी हुई हैं।  

शहनाज गिल, सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan का ऐसे बीता साल 2022, Video में कभी जिम तो कभी शूटिंग की दिखाई झलक

काजोल की बेटी न्यासा देवगन दुबई में दोस्तों संग कर रही हैं पार्टी, बोल्ड लुक देख फैंस के उड़े होश

विद्या बालन ने शुरू कर दी है बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी, 'खिचड़ी' की 'हंसा' बन शेयर किया Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement