Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

विद्या बालन ने शुरू कर दी है बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी, 'खिचड़ी' की 'हंसा' बन शेयर किया Video

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं Vidya Balan ने आज के समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विद्या आखिरी बार फिल्म 'जलसा' में नजर आई थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 31, 2022 13:17 IST
vidya balan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BALANVIDYA vidya balan

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन 1 जनवरी को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं और इसको लेकर उनकी तैयारी अभी से ही शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही विद्या बालन का मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है और ऐसे में बर्थडे से पहले उन्होंने एक बार फिर अपने वीडियो से फैंस के चेहरे पर हंसी ला दी है। Vidya Balan ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कॉमेडी सीरियल 'खिचड़ी' की 'हंसा' के किरदार की तरह बोलती दिख रही हैं। वीडियो के साथ विद्या बालन ने लिखा, 'संडे को मेरा जन्मदिन है और 2023 भी। अपने अंदर की हंसा को चैनल कर रही हूं। सौजन्य सुप्रिया पाठक।'

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty के लिए साल 2022 रहा 'रोलरकोस्टर', एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ लिखा पॉजिटिव मैसेज

विद्या बालन वीडियो में हंसा की तरह कहती हैं कि इस संडे को मेरा जन्मदिन है। इस पर एक शख्स पूछता है कि इस संडे को वार कौन सा आ रहा है। इस पर विद्या कहती हैं, मुझे लगाता है रविवार आ रहा है। इस पर शख्स कहता है, सही है इस संडे को रविवार है, सोमवार या मंगलवार होता तो बच्चे पार्टी में नहीं आ पाते हैं। इस पर विद्या बालन कहती हैं, लकी लकी। विद्या के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। 

Tunisha Sharma Suicide Case: Sheezan Khan को नहीं मिली जमानत, वसई कोर्ट ने एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

बता दें कि कॉमेडी सीरियल 'खिचड़ी' का प्रसारण अब भले ही बंद हो गया है, लेकिन इस सीरियल के किरदारों को आज भी लोग याद करते हैं। सीरियल में 'हंसा' का किरदार एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने किया था। विद्या बालन के बारे में बात करें तो 'शकुंतला देवी', 'भूल भुलैया' और 'कहानी' जैसी बेहतरीन फिल्मों से अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वालीं विद्या ने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी। विद्या टीवी सीरियल 'हम पांच' में नजर आई थीं। बॉलीवुड में विद्या ने प्रोड्यूसर विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिणीता' से डेब्यू किया था। विद्या को उनकी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था।

Anushka Virat: अनुष्का और विराट दुबई में मना रहे नया साल, बेटी वामिका संग शेयर की फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement