Sunday, April 14, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma Suicide Case: Sheezan Khan को नहीं मिली जमानत, वसई कोर्ट ने एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

Tunisha Sharma Death News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। शीजान खान को अब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Poonam Shukla Updated on: December 31, 2022 13:01 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tunisha Sharma Suicide Case

टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में वसई कोर्ट में आज सुनवाई थी जिसके बाद शीजान खान को जमानत नहीं मिली है, उनको वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 दिन पहले शीजान खान और तुनिषा शर्मा का 'ब्रेकअप' हो गया था। इसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गईं और काफी परेशान रहने लगीं। 24 दिसंबर को वह टीवी शो के सेट पर फंदे से लटकी पाई गईं और माना गया कि, उन्होंने आत्महत्या कर ली है। ऐसा कहा जाता है कि वह शीजान से शादी करना चाहती थीं और उसने मना कर दिया, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, शीजान ने अपने करियर की शरुआत 2013 में ऋतिक रोशन अभिनीत ऐतिहासिक ड्रामा 'जोधा अकबर' से की थी। बाद में, उन्होंने 'सिलसिला प्यार का', 'पृथ्वी वल्लभ' और 'एक था रावण' जैसे टीवी शो में काम किया। वह अब 'अलीबाबा - दास्तान-ए-काबुल' में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। तुनिषा उनकी को-स्टार और शो की फीमेल लीड थीं।

Anushka Virat: अनुष्का और विराट दुबई में मना रहे नया साल, बेटी वामिका संग शेयर की फोटो

तुनिषा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। 'फितूर' के आलावा उन्हें 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था। तुनिषा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement