Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty के लिए साल 2022 रहा 'रोलरकोस्टर', एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ लिखा पॉजिटिव मैसेज

Shilpa Shetty न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए फैमली वेकेशन पर इन दिनों लंदन में हैं, जहां से वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ झलकियां शेयर कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 31, 2022 12:27 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THESHILPASHETTY shilpa shetty

बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए साल 2022 बेहद खास रहा तो किसी के लिए ये साल अनलकी साबित हुआ। एक तरफ जहां आलिया भट्ट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar की फिल्में दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं। साल कैसा भी बीता हो लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स नए साल का स्वागत करने के लिए अपने-अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए लंदन पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने एक वीडियो के साथ खास पोस्ट भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Siddharth Malhotra और Kiara Advani इस दिन लेंगे सात फेरे! राजस्थान के शाही महल में होगी शादी

Shilpa Shetty ने अपने पोस्ट में लिखा, 'ये रोलरकोस्टर की तरह रहा... सारी निगेटिविटी और मुश्किलों को पीछे छोड़ते हुए, केवल उम्मीदों को आगे ले जाना है। क्योंकि उम्मीदों से ही सपने बनते हैं, जो सच्चाई में बदल जाते हैं। उम्मीदों और सपनों को कभी मत छोड़ो! 2022 के आखिरी दिन बचे हैं, शानदार 2023 की उम्मीद है, आप सभी को एक शानदार खुशहाली से भरपूर, स्वस्थ नए साल की शुभकामनाएं।' वीडियो में शिल्पा शेट्टी रोलरकोस्टर के सामने खड़ी खुशी से साल 2022 के आखिर दिन को सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। शिल्पा के लिए ये साल खास रहा। इस साल ही शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है।

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे, लोगों से की ये खास अपील

एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी की इस साल फिल्म 'निकम्मा' रिलीज हुई थी। इस फिल्म का प्रमोशन भी जबरदस्त हुआ था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं। यूट्यूब पर वह योगा और फिटनेस से जुड़े कई वीडियो शेयर करती रहती हैं। आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। रोहित शेट्टी के साथ Shilpa Shetty अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी।

Bigg Boss 16, Dec 31: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स ऐसे मनाएंगे नए साल का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement