Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Siddharth Malhotra और Kiara Advani इस दिन लेंगे सात फेरे! राजस्थान के शाही महल में होगी शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलेमेर के पैलेस में शादी रचाने वाले हैं। जानकारी के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 31, 2022 11:44 IST
Kiara Advani instagram- India TV Hindi
Image Source : KIARA ADVANI INSTAGRAM Siddharth Malhotra Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी। रिलेशनशिप के जैसी ही कपल ने इस बात को ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे, जिसमें मेहमानों की बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सेरेमनी होगी। 6 फरवरी को जैसलमेर पैलेस होटल में दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते की खबर फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इन खबरों के बीच दोनों साथ में स्पॉट भी हुए थे।

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे, लोगों से की ये खास अपील

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी से स्ट्रीम होगी। वही कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में नजर आई थीं। कियारा की 'आरसी 15' (RC15) फिल्म में नजर आएंगी।

Bigg Boss 16, Dec 31: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स ऐसे मनाएंगे नए साल का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement