Friday, May 10, 2024
Advertisement

थिएटर में जमीन पर बैठकर बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल', फैंस का प्यार देख भावुक हुए एक्टर

बॅाबी देओल इस वक्त अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इसी बीच एक्टर की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह जमीन पर बैठे 'एनिमल' देखते नजर आ रहे हैं। एक्टर की ये दरियादिली फैंस का दिल जीत रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 03, 2023 8:05 IST
Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बाॅबी देओल ने फर्श पर बैठकर देखी एनिमल

साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बाॅबी देओल स्टारर 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के शोज जैम पैक्ड हैं यानी हाउसफुल जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है। 'एनिमल' ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में शुरुआती अनुमान के अनुसार लगभग 66 करोड़ रुपये की कमाई की है। सिनेमाघरों में हो रहे 'एनिमल' के धमाके की खनक बाहर तक गूंज रही है। रणबीर की तरह ही सनी देओल के भाई बॉबी देओल की एक्टिंग की भी खूब चर्चा हो रही है। लंबे समय बाद बाॅबी बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। ऐसे में फिल्म में उनके किरदार को लेकर फैंस जमकर उनपर प्यार लुटा रहे हैं। 

जमीन पर बैठकर बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल'

इसी बीच बॅाबी देओल ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के इस प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। बाॅबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पहली तस्वीर शेयर की है उसमें वह थिएटर में फर्श पर बैठे हुए अपनी फिल्म 'एनिमल' देखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बाॅबी मीडिया कर्मियों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर की ये दरियादिली फैंस का दिल जीत रही है। बॉबी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मुझे मिलने वाले सभी प्यार और सराहना के लिए आभारी हूं.. #एनिमल, आज ही फिल्म देखने जाएं।'  

फैंस का प्यार देख भावुक हुए बाॅबी

वहीं इसके अलावा बाॅबी देओल का एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस का अपने लिए प्यार देख भावुक होते नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से बाॅबी देओल अपने प्रति फैंस की यह दीवानगी देख भावुक हो गए और अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। फिलहाल एक्टर का ये वीडियो इस वक्त चर्चा में है। 

ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें, 'एनिमल' की अवधि 201 मिनट और ये सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी बिजनेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, रणविजय अपने प्रतिद्वंद्वी अबरार हक से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है। बाप-बेटे का ऑन-ऑफ वाला रिश्ता फिल्म में एक्शन के नेक्स्ट लेवल के साथ दिखाया गया है। फिल्म मार-धाड़ से भरी हुई है। 

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

 

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' ने चटाई 'जवान' को धूल, दूसरे दिन की धुआंधार कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन

 करीना-सैफ के लाडले तैमूर ने मजह 6 साल की उम्र में जीता ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल, वायरल हुई तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement