Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' ने चटाई 'जवान' को धूल, दूसरे दिन की धुआंधार कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन

'एनिमल' दमदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। एक के बाद एक फिल्म नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने दूसरे दिन की कमाई में शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की ये जानने के लिए आपको पूरी खबर पढ़नी होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 03, 2023 7:36 IST
Animal, jawan, ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'एनिमल' और 'जवान'।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल'  रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। फिल्म की धूम मची है। लोगों के बीच फिल्म का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और इसी के चलते सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई है। लगातार फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इसी का फायदा फिल्म को कमाई में मिल रहा है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। पहले दिन की तुलना में फिल्म ने दूसरे दिन और अधिक कमाई की है।

दूसरे दिन की कमाई

फिल्म की कमाई में एडवांस बुकिंग ने खास रोल प्ले किया है। एडवांस बुकिंग के चलते फिल्म ने एक तगड़ा बज क्रिएट किया। बात करें दूसरे दिन की कमाई की तो फिल्म 'एनिमल' ने दूसरे दिन सभी भाषाओं में शुरुआती अनुमान के अनुसार लगभग 66 करोड़ रुपये की कमाई की है। सिनेमाघरों में हो रहे 'एनिमल' के धमाके की खनक बाहर तक गूंज रही है। वहीं पहले दिन भी 'एनिमल' ने अच्छी कमाई की और कुल कलेक्शन 63.80 करोड़ रुपये रहा। पहले दिन की तुलना में फिल्म ने दूसरे दिन दमदार प्रदर्शन किया और उम्मीद की जा रही है कि तीसरे दिन ये आंकड़े और बढ़ सकते हैं। 

'एनिमल' ने तोड़ 'जवान' का रिकॉर्ड

'एनिमल' की तुलना और फिल्मों के कलेक्शन से की जाए तो फिल्म ने कई और फिल्मों का रकॉर्ड तोड़ा है। इनमें शहारुख खान की 'जवान' भी शामिल है। शाहरुख खान ने 'जवान' दूसरे दिन 63.50 करोड़ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी। कमाई देखकर साबित हो रहा है कि रणबीर कपूर की ये फिल्म उनके करियर की यादगार बनेगी। वीकेंड कलेक्शन भी फिल्म का दमदार होना अब तय है।  

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: करीना-सैफ के लाडले तैमूर ने मजह 6 साल की उम्र में जीता ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल, वायरल हुई तस्वीरें

Aap Ki Adalat रणवीर सिंह की इस नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म के कारण रैपर को हुआ था डिप्रेशन, तोड़ी चुप्पी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement