Thursday, May 09, 2024
Advertisement

2 साल बाद जल्द ही काम पर लौटेंगे आमिर खान, 'सितारे जमीन पर' और 'लाहौर 1947' को लेकर सामने आया ये अपडेट

आमिर खान को बड़े पर्दे पर वापसी करते देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार में हैं। इसी बीच अब आमिर खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए कमर कस ली है। जानिए एक्टर की फिल्म से जुड़ी जानकारी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 20, 2024 22:26 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जल्द शुरू होगी आमिर की अगली फिल्म की शूटिंग

बेटी आयरा खान की धूमधाम से शादी करने के बाद आमिर खान अपने कान पर लौट चुके हैं। जी हां, साल 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान पर्दे से गायब है। ऐसे में आमिर खान के फैंस लंबे समय से उनके वपासी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब आमिर खे फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि एक्टर अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग जल्द ही अगले महीने फरवरी से शुरु कर सकते हैं। इसी के साथ ही सनी देओल के साथ बतौर निर्माता आमिर की ‘लाहौर 1947’ को लेकर भी जानकारी सामने आई है। 

आमिर खान जल्द शुरू करेंगे 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग 

दरअसल, आमिर खान पिछले साल से ही अपनी दो बड़ी फिल्मों 'सितारे जमीन पर' और 'लाहौर 1947' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर अब सुपरस्टार अगले महीने से काम शुरू करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की फिल्म 'सितारे जमीन पर' एक सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा मुख्य किरदार के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस मूवी के लिए आमिर खान ने अपना लुक भी तय कर लिया है और वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 70 से 80 दिन देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस मूवी की अधिकांश शूटिंग आमिर दिल्ली में करने वाले हैं। हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

'लाहौर 1947' की भी हो रही तैयारी

वहीं 'सितारे जमीन पर' के अलावा आमिर ने फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं खबरों के मुताबिक आमिर ने अपनी इन दोनों अपकमिंग फिल्मों पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो अगले महीने फरवरी से फ्लोर पर उतरने जा रही है। फिलहाल अब तक इन खबरों की आधिकारिख घोषमा नहीं की गई है। 

ये भी पढ़ें:

अनन्या पांडे ने पेरेंट्स के खिलाफ जाकर किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर पापा चंकी पांडे ने दी थी ये सलाह

शोएब मलिक ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने दिया तलाक, शादी की तस्वीरों के साथ सामने आई ये सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement