Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म के सीक्वल का हुआ एलान, रिलीज डेट भी आई सामने

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच अब हाल ही में अजय देवगन की एक बड़ी फिल्म के सीक्वल का एलान हुआ है, साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 13, 2024 18:46 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : X अजय देवगन की नई फिल्म का हुआ ऐलान

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' इम दिनों सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार अजय देवगन की अगली फिल्म को लेकर एक और बड़ा ऐलान हुआ है। अजय देवगन की ये फिल्म 5 साल पहले आई उनकी एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है, जिस पर मेकर्स ने आज आधिकारिक तौर पर मुहर लगा दी है। आइए जानते हैं कि अजय देवगन की कौन सी फिल्म का पार्ट-2 आने वाला है। 

अजय देवगन की इस फिल्म के सीक्वल का हुआ एलान

दरअसल, हाल ही में लव रंजन फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर मूवी 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल की जानकारी दी है। इसके साथ ही खुशी की बात तो ये है कि निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया है- 'दे दे प्यार दे' का पार्ट 2 बनने वाला है जो कि अगले साल 1 मई 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

 'दे दे प्यार दे' में ये एक्ट्रेस आई थीं नजर

बता दें कि साल 2019 में अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय के अलावा तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आईं थीं। कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन्स से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। ऐसे में लोग फिल्म के दूसरे पार्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। अजय देवगन फिल्म के सीक्वेल पर काम शुरू करने वाले हैं।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

फिल्म 'शैतान' के बाद अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहां दम था' और 'मैदान' अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म 'सिंघम अगेन' अगस्त और फिल्म 'रेड 2' नवंबर में रिलीज होने वाली है। इस साल बड़े पर्दे पर अजय एक के बाद एक फिल्मों से धमाका करने वाले हैं।   

ये भी पढ़े:

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर, दिखेगा एक्टर का सबसे अलग किरदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement