Monday, April 15, 2024
Advertisement

आयुष्‍मान खुराना ने लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को किया जागरूक, वीडियो के जरिए दिया संदेश

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर लोगों से उनके मतों का सही इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है। उन्होंने भारतीय चुनाव आयोग के साथ मिलकर मुहीम चलाई है, जिसमें वो लोगों को मार्गदर्शन कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 02, 2024 21:02 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : X आयुष्मान खुराना को मिली ये जिम्मेदारी

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म कर चुके हैं। वो अकसर अपनी फिल्मों और अपने किरदारों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस वक्त आयुष्मान खुराना के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है बल्कि लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ा उनका एक वीडियो है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने ने लोगों को जागरूक करने का काम किया है।

आयुष्मान खुराना को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

जी हां, हाल ही में आयुष्मान खुराना को देश के भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से लोगों को जागरूक करने का जिम्मा सौंपा गया। इसलिए एक्टर ने एक एड के जरिए लोगों को अपने मतों का सही इस्तेमाल करने का संदेश दिया। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना लोगों को 101 बहाने वोट न डालने के और 1 वजह वोट डालने के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि एक वोट न डालने से क्या होगा। वह कहते हैं, '101 बहाने हैं वोट न डालने के, पर एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए और वो है हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी, देश और हमारे फ्यूचर के लिए।' अब इस वीडियो के जरिए लोगों के सही संदेश मिल रहा है।

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे करे तो आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2023 की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। फिल्म साल की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई थी। इस फिल्म में वह पूजा बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आए थे। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं  अब आयुष्मान खुराना जल्द ही 'बधाई हो 2' में नजर आएंगे। इसके अलावा भी अभिनेता की पाइपलाइन में कई और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स शुमार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement