Friday, May 10, 2024
Advertisement

'जवान' की सक्सेस के बीच शाहरुख खान ने किया ऐसा पोस्ट, मच गई खलबली, कहा- बेटा तो बेटा...!

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान से अपने चाहने वालों का दिल जीत रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने एक ऐसा पोस्ट शोयर कर दिया है जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 13, 2023 14:53 IST
Shahrukh khan post- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जवान की सक्सेस के बीच शाहरुख ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड्स बना रही है। इसी बीच शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तहलका मचा दिया है। 

शाह रुख खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा- बेटा तो बेटा...बाप ....

जी हां, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टा पर अपनी फिल्म 'जवान' का एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनका दमदार एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। हालांकि इस वीडियो से ज्यादा उनका कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। शाहरुख खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'बेटा तो बेटा...बाप रे बाप', अब ना रुकना चलने दे। अपनी टिकट अभी बुक कीजिये और जवान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में देखिये'। अब किंग खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। हर कोई उनके इस पोस्ट पर कंमेट कर उनपर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने शाहरुख के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अब ना रुके चलने दे और सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने दे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर क्या गजब का किरदार है आपका।' इसी तरह तमाम यूजर्स कंमेट कर शाहरुख और उनकी फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में  शाह रुख के अलावा इन सेलेब्स का भी दिखा जलवा

बता दें, शाहरुख खान की की फिल्म 'जवान' रिलीज होते ही तहलका मचाने लगी है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है। वहीं फैंस को शाहरुख का 'बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर' डायलॉग खूब पंसद आ रहा है।

 

Vivek Agnihotri की फिल्मों को इंडस्ट्री में कोई नहीं करता सपोर्ट, फिल्ममेकर का इसपर फूटा गुस्सा

KBC 15: कौन हैं छवि राजावत और नीरू यादव? अमिताभ बच्चन ने भी की इनकी भर-भरकर तारीफ

Sunny Deol का दिखा बच्चों जैसा अंदाज, सड़क पर खड़े होकर चिल्लाने लगे Pizza-Pizza!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement