Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पहले कभी नहीं देखा होगा एली अवराम का ये अवतार, एक्ट्रेस ने अपने इस टैलेंट से किया सबको हैरान

एली अवराम सोशल मीडिया पर खासा एक्टिंव रहती हैं। वो अकसर पोस्ट के जरिए फैंस को अपना टैंलेट दिखाती हुई नजर आती हैं। अब हाल ही में एली अवराम ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेर किया है, जिसने यूजर्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। आप भी देखिए एली का ये लेटेस्ट वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 30, 2023 13:44 IST
Elli AvrRam- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एली अवराम की आइस स्केटिंग देख फैंस हुए इम्प्रेस

बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज की बात की जाए तो इस लिस्ट में एली अवराम का नाम भी आता है। एली अवराम अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर लाइमलाइट बटोर लेती हैं। भले ही एली फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आती। एली अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमलस अदाएं दिखाते हुए नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने फैंस को अपना एक ऐसा टैलेंट दिखाया है, जिसने यूजर्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। आप भी देखिए एली का ये लेटेस्ट वीडियो।

एली ने आइस स्केटिंग से किया सबको हैरान

दरअसल, हाल ही में एली ने अपने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पूरे जोश के साथ आइस स्केटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो जिस नजाकत के साथ ‘एनिमल’ के गाने पर आइस स्केटिंग करते हुए परफॉर्म कर रहीं वो फैंस को दीवाना बना रही है। स्केटिंग करते हुए न सिर्फ उनका बैलेंस ब्लकि उनकी फ्लेक्सिबिलिटी भी लोगों का ध्यान खींच रही है। इसके साथ ही इतने मुश्किल टास्क के दौरान उनका फेस एक्सप्रेशन भी फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है। ये एक्ट तो किसी फिल्म के सीन से भी ज्यादा मुश्किल और बेहतरीन दिखाई दे रहा है। जिसपर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एली अवराम ने कैप्शन में लिखा है- ‘कोई बॉडी डबल नहीं, बस मैं बर्फ पर अपना काम कर रही हूं।ये पैशन रियल है।’ एली अवराम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इसे देखकर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

एली अवराम का करियर

बता दें कि एली अवराम बॉलीवुड में एक्टिंग करने वाली पहली स्वीडिश एक्ट्रेस हैं।उन्होंने साल 2013 में सौरभ वर्मा की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो साल 2014 में करण जौहर की फिल्म 'उंगली' में नजर आईं। इसके अलावा वह कपिल शर्मा की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं, 'वन नाइट स्टैंड', 'नाम शबाना' और 'पोस्टर बॉय' और 'गुडबाय' में भी एली काम कर चुकी हैं।  

ये भी पढ़ें:

64 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने शार्ट ड्रेस पहन शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस का रिविलिंग अंदाज देखते रह गए लोग

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर दिखा सलमान खान का एंग्री अवतार, आयाशा की लगाई ऐसी क्लास, लगीं फूट फूटकर रोने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement