Monday, May 06, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर दिखा सलमान खान का एंग्री अवतार, आयाशा की लगाई ऐसी क्लास, लगीं फूट फूटकर रोने

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में एक बार फिर से खूब सारा बवाल देखने को मिलने वाला है। वीकेंड का वार पर सलमान खान का गुस्सा फटने वाला है। सलमान खान आने वाले एपिसोड में आयशा खान की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 30, 2023 10:17 IST
Salman Khan schools Ayesha Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आयशा खान की सलमान ने जमकर लगाई क्लास

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।वहीं इन सब के बीच अब 'बिग बॉस 17' में एक बार फिर से खूब सारा बवाल देखने को मिलने वाला है। वीकेंड का वार पर सलमान खान का गुस्सा फटने वाला है। सलमान खान आने वाले एपिसोड में आयशा खान की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

आयाशा पर बुरी तरह से भड़के सलमान खान

सामने आए शो के प्रोमो वीडियो में सलमान खान आयशा खान से पूछते हैं कि वो शो में आखिर किस मकसद से आई थीं। इस पर आयशा खान बताती हैं कि वो मुनव्वर फारुकी से माफी चाहती थी। यह सुनकर सलमान गुस्से में आ जाते हैं और बोलते हैं, 'माफी आपको नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी? चलो झगड़े हर किसी के बीच में होते हैं। लेकिन नेशनल टेलीविजन पर आकर एक शो में नहीं होते मुनव्वर। इसके बाद सलमान मुनव्वर की भी क्लास लगाते हुए दिखते हैं। वो कहते हैं कि स्टैंड-अप कॉमेडी में पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हो आप यार। यहां पे बोला नहीं जा रहा आपसे।'

यहां देखें सामने आया बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो। 

सलमान ने आयशा-मुनव्वर के रिश्ते पर कही ये बात

इतना ही नहीं इसके बाद सलमना खान मुनव्वर और आयशा के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हुए दिखते हैं। वह बोलते हैं, 'जिस तरह आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराजगी वाला रिश्ता दिख ही नहीं रहा। ये क्या गेम चल रहा है यार?' वहीं इसके बाद वीडियो में आगे आयशा को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जाता है, जिसके बाद अंकिता उन्हें चुप करवाती हुई नजर आती हैं। इस दौरान जब मुनव्वर फारुकी उनके पास जाते हैं को तो वो उन्हें अपनी शक्ल भी नहीं दिखाने के लिए कहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में हेलेन को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- म्यांमार से भागकर

कब है आयरा और नुपुर की शादी? जानिए आमिर खान की बेटी की वेडिंग डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement