Friday, May 03, 2024
Advertisement

स्टेज पर लड़खड़ाई कियारा आडवाणी, इवेंट में गिरते-गिरते बची एक्ट्रेस

गुरुवार को एक इंवेट में सुहाना खान, करीना कपूर और कियारा आडवाणी साथ में नजर आए। इस शो को होस्ट कर रहे थे अर्जुन कपूर। वहीं इस इवेंट का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें कियारा आडवाणी गिरते गिरते बची हैं। आइए दिखाते हैं आपको भी ये वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 02, 2023 11:01 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गिरते-गिरते बचीं कियारा आडवाणी

गुरुवार को एक इवेंट में करीना कपूर, सुहाना खान और कियारा आडवाणी साथ में नजर आए। इस दौरान तीनों एक्ट्रेसेज ने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में एंट्री ली। इस दौरान करीना जहां ब्लैक ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन में दिखीं तो कियारी शाइनी सी ग्रीन शेड में पंपकीन टॉप और बॉटम पहने नजर आईं। वहीं शाहरुख खान की बेटी इस दौरान रेड हॉट ऑफ सोल्डर स्लिम फिट ड्रेस में दिखाई दीं। इसी बीच एक ऐसा विडीयो सामने आया है, जिसमें कियारा आडवाणी अपनी ड्रेस की वजह से स्टेज पर गिरते-गिरते बचीं। कियारा का ये विडीयो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

गिरते-गिरते बचीं कियारा आडवाणी

सामने आए इस विडीयो में आप देख सकते है की किस तरह कियारा स्टेज पर अपनी ड्रेस की वजह से गिरते-गिरते बचीं हैं। हालांकि कियारा ने इस दौरान खुद को गिरने से संभाला और तुरंत रिएक्ट भी किया। दरअसल, हाल ही में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल ने अपना एक न्यू ब्यूटी प्रोडेक्ट ब्रांड 'टीरा'  लॉन्च किया है,जिसके लिए उन्होंने करीना कपूर खान, सुहाना खान और कियारा आडवाणी को अपने प्रोडक्ट का फेस यानी की ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बीते दिन, टीरा का एक न्यू CAMPAIGN 'for every you' लॉन्च किया गया। जिसकी लॉन्च पार्टी में इन तीनो हसीनाओं का जलवा देखने को मिला। तीनों को यूं साथ देखना, फैंस के लिए भी बेहद खास था। तीनों पहली बार ऐसे किसी इवेंट में नजर आईं। अर्जुन कपूर ने इस इवेंट को होस्ट किया था। वहीं जब कियारे ने स्टेज पर एंट्री की तो उनकी हील्स मुड़ गई और वो ड्रेस में उलझकर गिरने वाली होती हैं, लेकिन वह खुद को संभालती हैं। ढेरों कैमरों और ऑडियंस के बावजूद वह नर्वस नहीं होतीं और जवाब भी देती हैं कि वह ठीक हैं। एक्ट्रेस का ये जेस्चर  फैंस को खूब पंसद आ रहा है।

सुहाना खान ने अपने लुक से किया सबको इंप्रेस

वहीं इस इंवेट में शाहरुख खान की बेटी सुाहान खान ने भी अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का खूब ध्यान खींचा। वह कियारा और कियारा के साथ गॉसिप्स भी करती नजर आईं। वहीं इसके बाद इवेंट में करीना कपूर, कियारा आडवाणी और शाहरुख की बेटी सुहाना हाथों में हाथ डाले पोज देती दिखीं। इस दौरान के विडीयो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और पैंस तीनों एक्ट्रेसेज की खूबसूरती और उनके लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

 

दुबई पहुंच शाहरुख खान ने मचाया धमाल, अपनी फिल्म का डायलॉग 'बेटे को हाथ लगाने से पहले' बोलकर लूट ली महफिल

टीवी के ये सितारे छोटे पर्दे पर आने से पहले एविएशन इंडस्ट्री में कर चुके हैं काम, रह चुके हैं एयरहोस्टेस और फ्लाइट अटेंडेंट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement