Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दुबई पहुंच शाहरुख खान ने मचाया धमाल, अपनी फिल्म का डायलॉग 'बेटे को हाथ लगाने से पहले' बोलकर लूट ली महफिल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने कल रात दुबई के बुर्ज खलीफा पर अपनी नई फिल्म जवान का ट्रेलर लांच करके फिल्म का प्रमोशन किया और फैंस के साथ जश्न मनाया। इस दौरान के कई विडीयो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 02, 2023 10:27 IST
Shahrukh Khan, Jawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दुबई में छाए शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है। इसी कड़ी में बीते दिन बुर्ज खलीफा पर भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। जवान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करीब 20 हजार से ज्यादा फैंस मौजूद थे, बुर्ज खलीफा पर किंग खान को देखकर फैंस मानो क्रेजी हो गए हो। इस इवेंट में ट्रेलर के अलावा शाहरुख खान की जवान का गाना ‘चालेया’ का अरबी वर्जन भी लॉन्च किया गया। इस दौरान शाहरुख ने मंच पर अपने डांस से लोगों को खूब एंटरटेन भी किया, जिसके कई विडीयो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अपनी फिल्म का डायलॉग बोल शाहरुख ने लूट ली महफिल

हालांकि इस दौरान शाहरुख का जो विडीयो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, वो ये है जिसमें वह अपनी फिल्म का धांसू डायलॉग ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर’ बेलते हुए नजर आए। शाहरुख ने अपने फैन्स से बात करते हुए कहा- जितने भी परिवार यहां मौजूद हैं, मैं आपके स्वास्थ, खुशियों और आपके बच्चों के भले की कामना करता हूं।ऊपरवाला आपको वो सब दे, जो आप डिज़र्व करते हैं। खुश रहिए। स्वस्थ रहिए और सभी पेरेंट्स के लिए कहना चाहूंगा, ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर।' शाहरुख के इस डायलॉग ने पूरे इंवेट की रौनक बढ़ा दी। हालांकि, ये इकलौता डायलॉग नहीं था। इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी फिल्म से ‘मैं कौन हूं’ वाला डायलॉग भी सुनाया, जिसे सुनकर जनता लहालोट हो गई।

फिल्म के एक किरदार में देखेगा शाहरुख का गंजा लुक

बता दें कि, फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान 5 से ज्यादा अलग-अलग किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक में वह गंजे भी हो गए थे।बुर्ज खलीफा में जवान लॉन्च के दौरान, पठान एक्टर ने अपने फैंस से कहा कि वे फिल्म देखें और इसे अपना प्यार दें क्योंकि वह उनके लिए इसमें गंजे हो गए थे। उन्होंने कहा, ''मैं भी गंजा हो चुका हूं और यह एक ऐसी चीज है जो मैंने अपने जीवन में कभी नहीं की है और कभी नहीं करूंगा। यह पहली और आखिरी बार है जब मैं गंजा हुआ हूं। अभी आप लोगों के लिए मैं गंजा भी हो गया हूं। तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना.।क्या पता मौका मिले ना मिले मुझे दोबारा गंजा देखने का। इसलिए, इसका सम्मान करने के लिए, कृपया जाकर फिल्म देखें। 

'जवान' में होगा शाहरुख खान का डबल रोल 

बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद फैंस की नजरें अब ‘जवान’ पर टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वह बाप और बेटे की भूमिका में हैं। इनमें से पिता कैप्‍टन है, जबकि बेटा पुलिसवाला। शाहरुख खान के अलावा फ‍िल्‍म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदार में हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 'जवान' में दीपिका पादुकोण, थलपति व‍िजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। वहीं  'जवान' की एडवांस बुकिंग भी देशभर में शुरू हो चुकी है। वहीं बुकिंग शुरू होते ही फैंस का पागलपन देखने को मिल रहा हैं। इस फिल्म की बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग के साथ ही सीट तेजी से भरने लगी हैं। यहां बताते चलें कि मुंबई में 'जवान'की एडवांस बुकिंग 30 अगस्त को ही शुरू हो गई थी जबकि दिल्ली में आज यानी 1 सितम्बर से शुरू हुआ है। ऐसे में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि एडवांस बुकिंग सुबह 10 बजे शुरू हुई लेकिन दो घंटे से भी कम समय में पहले दिन के लिए 41,500 टिकटें बिक गई। 

 

Jawan Advance Booking: अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ेगे शाहरुख खान? 'जवान' की एडवांस बुकिंग ने रचा इतिहास

टीवी के ये सितारे छोटे पर्दे पर आने से पहले एविएशन इंडस्ट्री में कर चुके हैं काम, रह चुके हैं एयरहोस्टेस और फ्लाइट अटेंडेंट

September 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ये बड़ी फिल्में होगी रिलीज, सिनेमाघरों में होगा धमाका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement