Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर ब्वॉयफ्रेंड राहुल मोदी संग कर रही थीं डांस, जैसे ही पड़ी कैमरे पर नजर छिपाने लगी चेहरा.. वीडियो हो रहा वायरल

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी को डेट करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा जिसमें वह राहुल मोदी के साथ हॉलीवुड सिंगर रिहाना के कॉन्सर्ट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 07, 2024 17:23 IST
Shraddha Kapoor, Rahul Mody- India TV Hindi
Image Source : X श्रद्धा और राहुल का डांस वीडियो हो रहा वायरल

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। हालांकि बीते कुछ समय से श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा  रहा है कि  एक्ट्रेस 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन अब हमें एक ऐसा सूबत मिला है, जिसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा की ये दोनों चोरी-चोरी...चुपके-चपके एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

श्रद्धा और राहुल का डांस वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धा कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी के साथ रिहाना के कॉन्सर्ट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। इस दौरान श्रद्धा मस्त मग्न होकर रिहाना के गाने पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके पीछे राहुल मोदी भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि जैसे ही श्रद्धा की नजर कैमरे की तरफ पड़ती है वो अपना चेहरा छिपाने लग जाती हैं। लेकिन श्रद्धा कितनी भी कोशिश कर ले उनके फैंस ने इस वीडियो में पहचान लिया है। हालांकि इससे पहले भी श्रद्धा कई बार राहुल के साथ नजर आ चुकी हैं। वहीं राहुल-श्रद्धा के डेटिंग की खबरों को उस वक्त हवा मिली जब एक्ट्रेस उनके साथ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं।

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट 

वहीं श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं। दोनों की जोड़ी लोगों बहुत पंसद भी आई है। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2', 'धड़कन 2', 'चालबाज इन लंदन' और 'चंदा मामा दूर' है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement