Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, मत्था टेक लिया बप्पा का आशीर्वाद

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी करने वाले हैं। इसी बीच शादी से पहले हाल ही में दोनों ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर बप्पा का आशीर्वाद लिया और उन्हें शादी का पहला कार्ड भेंट किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 17, 2024 14:01 IST
Rakul Preet , jackky bhagnani- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब दोनों की शादी में सिर्फ 4 दिन बचा है और शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। वहीं दोनों के शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीते दिन जैकी भगनानी के घर पर ढोल नाइट रखी गई थी। इस मौके पर रकुल प्रीत सिंह और उनका परिवार भी जैकी के घर पहुंचा। वहीं अब हाल ही में शादी से पहले कपल ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर बप्पा के आगे माथा टेका और आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही कपल ने  बप्पा को अपनी शादी का पहला कार्ड भी भेंट किया है।

एथनिक आउटफिट में दिखें होने वाले दूल्हा-दुल्हन 

होने वाले दूल्हा-दुल्हन एथनिक आउटफिट में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान जहां रकुल ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था तो वहीं रकुल के होने वाले पति जैकी भगनानी इस दौरान लेमन कलर के कुर्ते के साथ ब्लैक पैंट में नजर आए। दोनों इस दौरान काफी खुश दिखाई दिए। वहीं कपल के चेहरे पर शादी का ग्लो भी साफतौर पर दिखा। वहीं रकुल और जैकी ने मंदिर में दर्शन करने के बाद पैप्स के लिए जमकर पोज भी दिए। 

बीते दिन था कपल का ढ़ोल फंक्शन

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। बीते दिन जैकी भगनानी के घर पर ढोल नाइट रखी गई थी। इस मौके पर रकुल प्रीत सिंह और उनका परिवार भी जैकी के घर पहुंचा। इसका वीडिया भी सामने आया था। इस दौरान रकुल ब्लैक आउटफिट कैरी किए नजर आई थीं।  इस लुक के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी किया था। इस खास मौके के लिए जैकी भगनानी का घर पूरी तरह सजा दिखा। घर बाहर लाइटों से सजावट हो रखी है। 

अलग अंदाज में होगी शादी

वहीं दोनों की शादी की बात करे तो बताया जा रहा है कि यह जोड़ा गोवा में इको फ्रेंडली शादी करेगा। शादी का तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 फरवरी से शुरू होगा और 21 फरवरी को उनकी शादी के साथ संपन्न होगा। सूत्र बताते हैं कि इस जोड़े ने मेहमानों को केवल डिजिटल आमंत्रण दिए हैं। शादी की इको फ्रेंडली थीम को ध्‍यान में रखते हुए शादी में कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इसके साथ ही शादी में पेड़ लगाने की बात भी सामने आई है। 

ये भी पढ़ें:

सिर से पांव तक सारा अली खान जैसी दिखती है ये लड़की, कपड़े भी पहनी है सेम

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में किए 55 साल पूरे, AI ने दिया बिग बी को खास तोहफा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement