Luv Kush Ramleela की फुल ड्रेस रिहर्सल में बॉलीवुड स्टार्स ने बांधा समां, असरानी बने नारद और देबलीना बनीं सीता

Luv Kush Ramleela: रामलीला में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे नजर आ रहे हैं। इसमें चंद्रकांता फेम अखिलेंद्र मिश्रा, रावण के किरदार में मंच पर होंगे।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: September 25, 2022 15:07 IST
Luv Kush Ramleela- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Luv Kush Ramleela

Highlights

  • रामलीला में नजर आएंगे असरानी
  • 27 से ज्यादा कलाकार मुंबई से आए
  • जानिए कौन नजर आया किस रूप में

Luv Kush Ramleela: आज लाल किला मैदान में 26 सितंबर से आरंभ हो रही विश्व की सबसे बड़ी और लोकप्रिय लव कुश रामलीला के सभी कलाकारो ने अपने किरदार के फुल कॉस्ट्यूम ने मीडिया और आए मेहमानों के सम्मुख लीला के कुछ दृश्यों की रिहर्सल से समां बांध दिया। इस अवसर पर लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने बताया कि हमने इस वर्ष अद्भुत और चमत्कारी दृश्यों और फिल्म इंडस्ट्री के अनुभवी और नामी एक्शन डायरेक्टर मनोज की देख रेख में लीला के आकाश मार्ग पर युद्ध के दृश्यों और राम रावण युद्ध के जबर्दस्त दिल दहला देने वाले सींस को करने की पूरी तैयारी कर ली है। 

27 से ज्यादा कलाकार मुंबई से आए 

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के 27 से ज्यादा कलाकार पिछले तीस दिनों से मुंबई में अपने किरदार की पूरी तैयारी करने के बाद दिल्ली आ चुके हैं, आज करीब तीन घंटे चली फुल ड्रेस रिहर्सल में रावण के किरदार में लेजेंड एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा ने अपनी बुलंद आवाज के साथ जब कुछ एक्शन सीन्स को मंच पर अन्य कलाकारों के साथ किया तो सभी ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। 

जानिए कौन नजर आया किस रूप में 

इस फुल ड्रेस रिहर्सल में मीडिया के साथ साथ बड़ी संख्या में दर्शको ने भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स देबलीना चटर्जी ( सीता) राघव तिवारी ( राम), अखिलेंद्र मिश्रा ( रावण), अरुण मंडोला ( लक्ष्मण) , निर्भय वाधवा ( हनुमान) , नारद ( असरानी) , केवट ( मनोज तिवारी)  मंदोदरी ( अमिता नांगिया) , मनीष चतुर्वेदी ( शिव) , मोहित त्यागी ( विभीषण) के साथ साथ डायरेक्टर परवेश की युवा टीम के कलाकारो के साथ लीला के प्रमुख दृश्यों की रिहर्सल और लीला में मंचित होने वाले एक्शन, स्टंट दृश्यों का आनंद लिया। 

Shardiya Navratri 2022: मां दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती को करना है प्रसन्न, नवरात्रि में जरूर अपनाएं ये खास नियम

Guns and Gulaabs Teaser: राजकुमार राव और दुलकर सलमान ने 90 का दौर दिलाया याद, रोमांस और एक्शन दोनों धांसू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022