Guns and Gulaabs Teaser: राजकुमार राव और दुलकर सलमान ने 90 का दौर दिलाया याद, रोमांस और एक्शन दोनों धांसू

Guns and Gulaabs Teaser: 44 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत कैसेट प्लेयर से होती है, जिसके बैकग्राउंड में 90 के दशक का संगीत बज रहा होता है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: September 25, 2022 11:27 IST
Guns and Gulaabs Teaser- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Guns and Gulaabs Teaser

Highlights

  • 'गन्स एंड गुलाब' का टीजर रिलीज
  • राजकुमार राव और दुलकर ने चलाया जादू
  • खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

Guns and Gulaabs Teaser: लाइट्स, कैमरा और एक्शन! अभिनेता राजकुमार राव और दुलकर सलमान आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज 'गन्स एंड गुलाब' में 90 के दशक की शैली को वापस लाते हैं। राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. द्वारा आगामी सीरीज का टीजर। शनिवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज टुडम 2022 इवेंट में अनावरण किया गया, जिसने मेजबान जाकिर खान और प्राजक्ता कोली के साथ अपनी भारतीय कंटेंट की घोषणा की।

44 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत कैसेट प्लेयर से होती है, जिसके बैकग्राउंड में 90 के दशक का संगीत बज रहा होता है। इसमें राजकुमार, दुलकर और अभिनेता आदर्श गौरव को भी दिखाया गया है जो 90 के दशक के स्टाइल फैशन में हैं।

जल्द ही, राजकुमार को यह कहते हुए सुना जाता है, "दुनिया मैं दो किसम के लोग होते हैं, एक जो आप हो और एक वो जो आपके अंदर होता है। और कसम पैदा करने वाले की . उसको अंदर ही होना चाहिए।"

दुनिया के मिसफिट्स से प्रेरित, 'गन्स एंड गुलाब' एक ऐसी कहानी है जो अपराध की दुनिया में स्थापित प्यार और मासूमियत को दशार्ती है। यह सीरीज 90 के दशक के रोमांस को एक क्राइम थ्रिलर के साथ अद्वितीय रूप से मिश्रित करने के लिए तैयार है, जबकि इसे सहजता से हास्य में रखा गया है।

अपनी आगामी जनी, पपी सीरीज के बारे में बात करते हुए, टीम 'गन्स एंड गुलाब' ने कहा, "इस कॉमिक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और क्रू के साथ काम करना मजेदार था! और हमें यकीन है कि दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे क्योंकि हमें इसे बनाने में मजा आया।"

Anupamaa के Anuj Kapadia को सूझी मस्ती, काजोल बनकर सबको किया लोटपोट

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन