Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Samantha Ruth Prabhu Health Update: एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु, जिन्होंने अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की 'ऊ अंतावा' में अपने डांस से लोगों खूब प्रभावित किया। हाल ही में खबर आई कि वह अपनी बीमारी का इलाज करा रही हैं। लेकिन अब इस खबर का पूरा सच सामने आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 24, 2022 8:46 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SAMANTHARUTHPRABHU Samantha Ruth Prabhu

Highlights

  • क्या सामंंथा करा रही विदेश में इलाज
  • बिगड़ी सेहत की खबर पर आया मैनेजर का बयान
  • फिल्म की तैयारी के लिए पहुंची अमेरिका

Samantha Ruth Prabhu Health Update: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की 'ऊ अंतावा' में अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस इन दिनों चिंता में डूबे हैं। बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अभिनेत्री 'दुर्लभ बीमारी' से पीड़ित हैं। साथ ही, यह भी कहा जा रहा था कि अभिनेत्री विदेश में अपनी इस बीमारी का इलाज करवाने गई हैं। साथ ही बताया गया था कि सामंथा ने फिल्म 'खुशी' के अगले शेड्यूल की शूटिंग को भी पोस्टपोन कर दिया है। अब इन सब खबरों के बीच सामंथा के मैनेजर का बयान सामने आया है। उन्होंने सामंथा सेहत को लेकर सच बताया है।  

बीमारी की खबर थी कोरी अफवाह 

बीमारी की खबर के बाद सोशल मीडिया लोग उनकी सेहत का अपडेट जानने के लिए बेचैन हो गए। जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु के मैनेजर महेंद्र ने इन सभी खबरों को कोरी अफवाह बताया है। उन्होंने इन खबरों गपशप के नाम से संबोधित किया। उन्होंने  मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सामंथा रुथ प्रभु बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने अभिनेत्री के बीमार होने की खबरों को महज अफवाह बताया। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि सामंथा अमेरिक क्यों गई हैं।

फिल्म की तैयारी के लिए पहुंची अमेरिका 

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'सिटाडेल' की तैयारी में व्यस्त हैं। उनके मैनेजर ने खुलासा किया कि "सामंथा यूएस में सिटाडेल के लिए अपने चरित्र में आने पर काम कर रही है। वह सीरीज में अपने चरित्र की भौतिकता में आने के लिए वहां एक बहुत ही सख्त फिटनेस और जीवनशैली शासन का पालन कर रही है।" तैयारियों के एक हिस्से के रूप में, अभिनेत्री फिल्म निर्माण और चरित्र निर्माण और एक्शन के विभिन्न विशेषज्ञों के साथ भी बातचीत कर रही है।

कई फिल्मों में आने वाली हैं नजर 

इसके अलावा, इसी नाम की अम्ब्रेला सीरीज के भारतीय डायवर्जेंट 'सिटाडेल' में वरुण धवन भी नजर आएंगे। सामंथा के हिट ओटीटी शो, 'द फैमिली मैन 2' के बाद 'सिटाडेल' दूसरी जासूसी एक्शन ड्रामा है। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में 'शाकुंतलम', 'खुशी' और यशोदा जैसी परियोजनाएं भी हैं।

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन